रामगोपाल वर्मा ने दारु पीकर राजामौली को दी धमकी, जानिए क्या है माजरा?


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

हाल ही आरआरआर ने नाटू नाटू सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीता था और अब यह ऑस्कर रेस में शामिल है..!

दुनिया में एसएस राजामौली और उनकी फिल्म आरआरआर का डंका बज रहा है। फिल्म ने रिलीज होने पर तो कमाई के रिकॉर्ड बनाए ही थे, इंटरनैशनल अवॉर्ड्स जीतकर भी छाई हुई है। हाल ही आरआरआर ने 'नाटू नाटू' सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीता था और अब यह ऑस्कर रेस में शामिल है।

राजामौली की इस जीत से खुश होकर डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने उनकी तारीफ तो की, लेकिन मजाक में उन्हें जान से मारने की धमकी तक दे गए। रामगोपाल वर्मा ने राजामौली से कहा कि वह अपनी सिक्यॉरिटी बढ़ा लें और दावा किया कि वह उन फिल्म प्रोड्यूसर्स के ग्रुप का हिस्सा हैं, जिन्होंने चिढ़कर राजामौली को जान से मारने का फैसला किया है।

वर्मा ने यह भी बताया कि यह ट्वीट उन्होंने 4 ड्रिंक्स पीने के बाद किए हैं। यानी नशे की हालत हैं। लोग रामगोपाल वर्मा की इस हरकत पर हैरान हैं। हाल ही एक वीडियो आरआरआर मूवी के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया, जिसमें हॉलीवुड डायरेक्टर जेम्स कैमरून, एसएस राजामौली से कहते नजर आ रहे हैं कि जब भी उन्हें यहां फिल्म बनानी हो तो उन्हें बताएं।

रामगोपाल वर्मा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और राजामौली की तारीफ की। रामगोपाल वर्मा ने कहा कि दादासाहेब फाल्के से अब तक किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि कोई भारतीय डायरेक्टर इस पल का साक्षी बनेगा।