सोनी राजदान, शाहीन भट्ट ने शेयर कीं आलिया की थ्रो बेक तस्वीरें, जानिए क्यों? 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

सोनी राजदान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आलिया भट्ट की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है..!

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट ने अनदेखी तस्वीरों के साथ अभिनेत्री के लिए मदर्स डे की शुभकामनाएं साझा कीं। यूके में 19 मार्च को यह दिवस मनाया जाता है।

सोनी राजदान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आलिया भट्ट की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है। तस्वीरें तब की हैं जब आलिया प्रेगनेंट थीं। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हर बच्चे के साथ मां का जन्म होता है..हैप्पी मदर्स डे।"

तस्वीर में आलिया भट्ट अपने पैरों को ऊपर करके एक सोफे पर बैठी हुई हैं। 

इस बीच, शाहीन भट्ट ने आलिया की गोद भराई से एक अनदेखी तस्वीर के साथ एक पोस्ट साझा की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "ममास डे।"

आलिया भट्ट ने हाल ही में रणबीर कपूर सहित अपने परिवार के साथ लंदन में अपना 30वां जन्मदिन मनाया। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया आखिरी बार ब्रह्मास्त्र में नजर आई थीं। वह अगली बार करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। वह फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ और अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में भी अभिनय करेंगी।