ज़िंदगी की तलाश में घर छोड़ने का दर्द, शाहरुख़ ने शेयर किया 'डंकी' का इमोशनल सॉन्ग


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

इस सॉन्ग में ज़िंदगी की तलाश में घर छोड़ने के दर्द को सोनू निगम ने आवाज दी है..!!

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी मूवी 'डंकी' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का एक रोमांटिक गाना लुट पुट गया रिलीज हो चुका है। अब किंग खान ने फिल्म का दूसरा गीत शेयर किया है। इस सॉन्ग में ज़िंदगी की तलाश में घर छोड़ने के दर्द को सोनू निगम ने आवाज दी है।

सोशल मीडिया पर सॉन्ग को शेयर करते हुए शाहरुख़ ने लिखा- आज ऐसे ही दिल में आया ये गाना तो आपके साथ शेयर कर रहा हूँ। राजू और सोनू नाम से ही लगते हैं अपने ही कोई होंगे। और ये गाना जो दोनों ने बनाया है, ये भी अपनों का है। अपने घर वालों का है… अपनी मिट्टी का है... अपने देश की बाहों में सुकून मिलने का है।

शाहरुख़ ने आगे लिखा- हम सब कभी ना कभी अपने घर से... गाँव से... शहर से... दूर निकल जाते हैं, ज़िंदगी बनाने के लिए।  लेकिन दिल हमारा अपने घरों में ही रहता है... देश में ही रहता है। मेरा फेवरेट फ्रॉम डंकी।

फिल्म में शाहरुख अपने लंदन जाने के सपने को पूरा करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में इमोशनल कॉमेडी के साथ खास मैसेज भी दर्शकों को दिया गया है। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है लिहाजा इसकी कहानी और कन्टेंट काफी यूनिक होगा और इसमे कोई दो राय नहीं है।

फिल्म 21 दिसबंर को रिलीज हो रही है। शाहरुख खान के फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है। डंकी के साथ फिल्म सालार भी रिलीज हो रही है जिसमें प्रभास लीड रोल में हैं और इसे लेकर भी क्रेज है।  देखना यह है कि दर्शकों का किस फिल्म को ज्यादा प्यार मिलता है।