तू झूठी मैं मक्कार ट्रेलर आउट, रणबीर- श्रद्धा के प्यार और कॉमेडी का डोज़ 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर , यह दोनों पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं..!

साल 2023 में कई बड़ी फ़िल्में बड़े पर्दे पर आने वाली हैं। इसके अलावा इस साल कुछ नई जोड़ियां भी पर्दे पर नजर आएंगी। ऐसी ही एक जोड़ी है रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर , यह दोनों पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। दोनों इसी साल फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आएंगे।

इस लव ड्रामा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। लव रंजन की इस फिल्म में प्यार और कॉमेडी का डबल डोज़ देखने को मिलेगा। फिल्म का ट्रेलर मस्ती से भरपूर नजर आ रहा है। रणबीर और श्रद्धा दोनों ही अपने-अपने किरदारों में दमदार हैं। 

दोनों के मस्ती भरे अंदाज से पता चल रहा है कि फिल्म ने और भी मस्ती का ज़ोरदार तड़का देखने को मिलेगा। वहीं, फिल्म में एक चौंकाने वाला एलिमेंट भी है और वो हैं बोनी कपूर। फिल्म निर्माता बोनी इस फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं।

यह फिल्म रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के लिए कई मायनों में खास है। यह पहली बार है जब दोनों पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। हालांकि दोनों कलाकार एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है, जो ट्रेलर में भी देखने को मिलती है। दोनों के पिता ऋषि और शक्ति कपूर ने भी कई फिल्मों में साथ काम किया है। ऐसे में इन स्टार किड्स को एक साथ देखना फैंस के लिए खास होगा।

इस फिल्म को राहुल मोदी और लव रंजन ने लिखा है। इससे पहले लव 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्में ला चुके हैं। ऐसे में दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी।