बर्थडे पर लड़खड़ाती सोना को जहीर ने संभाला, सामने आया खुल्लम-खुल्ला प्यार


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

सोनाक्षी के 36 वां बर्थडे पर उनके रियूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने प्यारा सा पोस्ट शेयर किया...

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर को लेकर पिछले लंबे समय से कहा जा रहा है कि दोनों डेट कर रहे हैं। मगर आजतक दोनों ने कभी भी प्यार और अफेयर को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया था। मगर जब सोनाक्षी 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उनके रियूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने प्यारा सा पोस्ट शेयर किया और सरेआम प्यार का इजहार कर दिया है।

ये पहला मौका है जब दोनों का इस तरह सोशल मीडिया पर खुल्लम-खुल्ला प्यार देखने को मिला हो। इससे पहले तक दोनों कई बार साथ दिखते तो जरूर थे लेकिन ऑफिशियल मुहर लगाने से बचते थे। इस बार भी जहीर ने अपने खास अंदाज में गर्लफेंड सोनाक्षी सिन्हा को विश किया। 

इस पोस्ट को देख फैंस यही मान रहे हैं कि दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया है। सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे पर कई प्यारी सी फोटोज के साथ जहीर इकबाल ने उन्हें विश किया।

जहीर ने लिखा, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना | नए दिन । तुम बस ऐसे ही मुझपर झुकी सी रहना। तुम बेस्ट हो। बस ऐसे ही दहाड़ती रहो और हमेशा मुस्कुराती रहो। दुनियाभर को ऐसे ही जियो और खूब घू फिरो । हमेशा खुश रहो | आई लव यू। तुम परफेक्ट हो। इसके साथ उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी बनाया।