शमशेरा में संजय दत्त के लुक पर फैंस ने दिया ये रिएक्शन..! जानिए फ़िल्म कब होगी रिलीज?


स्टोरी हाइलाइट्स

फ़िल्म 'शमशेरा' का टीजर सामने आ गया है. इसका ट्रेलर कल यानी 24 जून को रिलीज किया जाएगा. यह फ़िल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी..!

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'शमशेरा' का टीजर सामने आ गया है, इस टीजर में एक्टर रणबीर कपूर का धमाकेदार लुक नज़र आ रहा है। रणबीर कपूर लंबे समय से पर्दे से गायब हैं और इस फिल्म से वह एक बार फिर फैंस के दिलों पर राज करने आ रहे हैं।

हालांकि शमशेरा का पोस्टर लीक होने के साथ ही एक्टर्स के नए लुक्स देखने को मिल रहे हैं। सोशल मीडिया पर संजय दत्त के लुक की फ़ोटो भी वायरल हो रही है। टीजर में संजय दत्त पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे है। हालांकि फिल्म में पुलिस भी दमदार भूमिका निभाएगी।

मूवी टीज़र-

 

हाल ही में रणबीर कपूर की नई फिल्म का टीजर सामने आया है। कल इसका ट्रेलर भी आएगा, जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस बार रणबीर कपूर अपने रोल में बदलाव करते हुए डाकू बन गए हैं और यह लुक उन पर काफी अच्छा भी लग रहा है।

इसके अलावा टीजर में संजय दत्त की एक झलक भी देखने को मिली है। उसे देखकर ऐसा लगता है कि वह एक भारतीय के रूप में अंग्रेजों के लिए काम कर रहें है। संजय दत्त के नए लुक को देख फैन्स ने इंटरनेट पर प्रतिक्रिया दी और उनकी तारीफ की।

फ़िल्म कब रिलीज होगी?

'शमशेरा' फिल्म को 150 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है। आपको बता दें कि यह फिल्म आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 22 जुलाई को रिलीज होगी और इसका ट्रेलर कल यानी 24 जून को रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर भी नजर आएंगे। इस फिल्म में पहली बार रणबीर और वाणी एक साथ नजर आएंगे।

रणबीर कपूर के प्रोजेक्ट्स-

रणबीर के वर्क प्रोजेक्ट की बात करें तो उनके पास काफी धमाकेदार और बड़े बजट की फिल्में हैं। रणबीर की फिल्म 'शमशेरा' अगले महीने यानी 22 जुलाई को रिलीज होगी। इसके अलावा रणबीर कपूर 'ब्रह्मास्त्र' में भी सुपरनैचुरल अवतार में नजर आएंगे।

यह फिल्म भी इसी साल सितंबर में रिलीज होगी। इतना ही नहीं रणबीर इन दिनों लगातार दो फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं, एक का नाम 'एनिमल' और दूसरे का अभी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन इस फिल्म में वह श्रद्धा कपूर के साथ रोमांटिक रोल में नजर आएंगे।