प्रियंका चोपड़ा के चेहरे पर लगे जख्मों को देख फैंस हुए हैरान, आखिर क्या हुआ एक्ट्रेस के साथ?


Image Credit : instagram

स्टोरी हाइलाइट्स

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक फोटो शेयर की है..!

प्रियंका चोपड़ा ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनके चेहरे पर चोट के निशान और खून के धब्बे नजर आ रहे हैं। जिसे देख लोग तनाव में हैं। हलाकि प्रियंका चोपड़ा काफी खुश हैं। आइए जानें इन जख्मों के पीछे की सच्चाई..!

फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड सीरीज सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं। वह पहले भी सेट से तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। लेकिन इस फोटो ने लोगों को परेशान कर दिया। प्रियंका के होठों पर खून है। आंखें लाल और पानीदार हैं। बहुत से लोग इस फोटो को देखकर आश्चर्य करते हैं कि कहीं उसका एक्सीडेंट तो नहीं हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका का पोस्ट वायरल

इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन लिखा है। वह लिखती हैं, 'क्या आपको दिन भर काम करना मुश्किल लगा?' इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर अब तक 1 लाख 92 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। एक्ट्रेस को देखकर लगता है कि उन्होंने कोई एक्शन सीन शूट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका की आने वाली फिल्में

प्रियंका सिटाडेल सीरीज के साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आएंगी। वह फरहान अख्तर की जी ले जरा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी। दो हॉलीवुड फिल्में भी हैं। वे इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी और एंडिंग थिंग्स पर काम कर रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)