विदेशी अडल्ट स्टार्स  भी इनके आगे शर्मिंदा, भारत की ये अदाकारायें तोड़ रही थी मर्यादा की हदें|


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

इस रिपोर्ट में हम बात करेंगे साउथ की उन अभिनेत्रियों की जो एडल्ट फिल्मों (X रेटेड मूवीज) में बड़ा नाम थीं। पर्दे पर उनकी बोल्डनेस ने कई लोगों को हैरान कर दिया।

सिल्क स्मिता

मशहूर एक्ट्रेस सिल्क स्मिता को कौन नहीं जानता है। सिल्क स्मिता पर विद्या बालन की फिल्म डर्टी पिक्चर आई थी। जिसमें सिल्क की जिंदगी के अहम पहलुओं को दिखाया गया। 1980 के दशक में सिल्क कई डांस नंबरों का हिस्सा थी । उन्हें तमिल सिनेमा की सबसे सेक्सी अभिनेत्री माना जाता था। सिल्क ने अपने 17 साल के करियर में 450 फिल्मों में काम किया है। सिल्क को क्वीन ऑफ सेंसुअलिटी का टैग मिला। उन्होंने फिल्मों में अपने बोल्ड और इंटीमेट सीन के कारण शासन किया।

THESE unseen pics and unheard stories of South siren Silk Smitha will amaze  you

शकीला

शकीला का नाम तो आप जानते ही होंगे। शकीला पर बॉलीवुड में एक फिल्म भी बन चुकी है, जिसमें ऋचा चड्ढा ने शकीला का किरदार निभाया था। शकीला ने कई बी ग्रेड और सॉफ्ट पोर्न फिल्मों में काम किया है। शकीला ने 18 साल की उम्र में प्ले गर्ल्स के साथ अभिनय करना शुरू कर दिया था।

Shakeela' review: Richa Chadha can't save this boring biopic | Bollywood –  Gulf News

बेबीलोन 

बाबुल को कौन नहीं जानता? 90 के दशक में बेबीलोन नाम काफी मशहूर था। बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में बेबीलोन सबसे ऊपर है। इंटिमेट सीन हो या डांस सीक्वेंस, बेबीलोन की खूबसूरती और बोल्डनेस का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा था।

Babilona Actress Wiki, Age, Height, Images, Movies, Biography & More

भुवनेश्वरी

साउथ की एक्ट्रेस भुवनेश्वरी भी विवादों में घिरी थीं। भुवनेश्वरी को कई बी ग्रेड और एडल्ट फिल्मों में देखा गया था। भुवनेश्वरी के नाम को लेकर तब विवाद खड़ा हो गया था जब उनका नाम चेन्नई के एक सेक्स रैकेट में सामने आया था। इस विवाद के चलते भुवनेश्वरी को जेल भी जाना पड़ा था।

39+ Glamorous Photos of Bhuvaneshwari - Filmi tamasha

अपूर्वा

साउथ की सेंसेशनल अपूर्वा को कई बी-ग्रेड फिल्मों में देखा गया था। बी-ग्रेड फिल्मों के जरिए अपनी पहचान बनाने के बाद अपूर्वा मेनस्ट्रीम फिल्मों में नजर आईं। कामुक फिल्मों में अपूर्वा के बोल्ड सीन ने लोगों के होश उड़ा दिए।

South Indian Actress Apoorva Hot Photos in Red Saree - Vantage Point

हुमा खान

एक्ट्रेस हुमा खान की बात करें तो उन्होंने साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी फिल्मों में भी अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा। हुमा 80 और 90 के दशक में एक बड़ी स्टार थीं।

Silk Smitha, Babilona, Shakeela, Huma Khan and other B-grade South actresses  who became X-rated movie sirens

जयमलिनी

जयमालिनी की लोकप्रियता सिर्फ दक्षिणी फिल्मों तक ही सीमित नहीं थी। पहले जयमालिनी एक बी ग्रेड फिल्म में काम कर रही थीं। बाद में उन्हें ए ग्रेड की फिल्मों में आइटम गाते हुए देखा गया।

JYOTHILAKSHMI AND JAYAMALINI - MOVIEEZREEL.BLOGSPOT.COM

स्वाति नायडू

स्वाति नायडू को कामुक और वयस्क फिल्मों में देखा गया था।

India's #1 Language Portal Home Bollywood Celebs Movies Hollywood Celebs  Movies Tamil Celebs Movies Telugu Celebs Movies Kannada Celebs Movies  Malayalam Celebs Movies Festivals Hot N New Celebrities Others Nature  Abstract God Movies ...