Haryana: स्कूल बस पलटने से 6 बच्चों की मौत, नशे में था ड्राइवर, छुट्टी के दिन भी खुला था स्कूल


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

Haryana School Bus Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें 6 बच्चों की मौत हो गई, यहां एक स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, हादसे में करीब दो दर्जन बच्चे घायल हो गए..!!

Haryana School Bus Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ में भीषण हादसा हो गया, जिसमें 6 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। यहां गुरुवार सुबह एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में करीब 35 से 40 बच्चे सवार थे। 

हादसे के बाद इनमें से 6 बच्चों की हालत गंभीर थी और उन्हें नजदीकी अस्पताल भेजा गया, लेकिन तब तक 6 की मौत हो गई है। इन छह बच्चों में से एक गंभीर रूप से घायल था और इलाज के दौरान उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था। हालांकि कुछ देर बाद उस बच्चे की भी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक हादसा महेंद्रगढ़ जिले के कनीना कस्बे में हुआ। हादसे का शिकार हुई बस एक निजी स्कूल की थी। इस हादसे में 15 बच्चे घायल हो गए हैं। हादसा कनीना-दादरी मार्ग पर कनीबा नगर के पास हुआ।

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों का दावा है कि बस ड्राइवर नशे में था। कुछ देर बाद पुलिस और प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। 

स्थानीय लोगों के आरोपों के बाद पुलिस यह भी जांच कर रही है कि क्या बस चालक शराब के नशे में था। जानकारी के मुताबिक, हादसे का कारण बनी बस यूनानी गांव के पास पलट गई। यह बस एक निजी स्कूल जीएल पब्लिक स्कूल की थी। 

बताया जा रहा है कि आज सरकारी छुट्टी के दिन स्कूल चल रहा था और बच्चों को लेने के लिए स्कूल से बस भेजी गई थी। हादसे के बाद बच्चों को बचाते स्थानीय लोगों का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि हादसे के बाद बस ढह गई। आसपास खून से लथपथ बच्चे भी नजर आ रहे हैं, जिन्हें इलाज के लिए ले जाया जा रहा है।