अमित शाह बने "पृथ्वीराज चौहान", पत्नी सोनल से बोले- चलिए "हुकुम"


स्टोरी हाइलाइट्स

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की स्क्रीनिंग में पत्नी सोनल के साथ पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह

दिल्ली में अक्षय कुमार और मानुषी की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की बुधवार को स्पेशल स्क्रीनिंग हुई।  इस स्क्रीनिंग में गृहमंत्री अमित शाह सबसे खास मेहमान थे जो अपनी पत्नी सोनल के साथ आए थे। फिल्म खत्म हुई तो शाह ने स्क्रीनिंग से रवाना होने के लिए कदम बढ़ाया पर पत्नी सोनल वहीं खड़ी रहीं। इस पर अमित शाह ने फिल्म के सम्राट पृथ्वीराज के ही अंदाज में पत्नी से घर चलने का आग्रह किया। अमित शाह ने पत्नी सोनल से कहा- चलिए हुकुम!

अक्षय कुमार ने इस फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान का रोल प्ले किया है। मानुषी छिल्लर ने सम्राट पृथ्वीराज की पत्नी महारानी संयोगिता का किरदार निभाया है। पृथ्वीराज को चाणक्य फेम डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने लिखा है और डायरेक्ट भी उन्होंने ही किया है। इस फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद, साक्षी तंवर, आशुतोष राणा, ललित तिवारी और मानव विज भी नजर आएंगे। फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सम्राट पृथ्वीराज चौहान के किरदार पर आधारित होने, डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी और स्टार कास्ट के कारण इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.

फिल्म देखने के बाद गृहमंत्री शाह ने लोगों को संबोधित भी किया। वे बोले- यह मूवी भारतीय संस्कृति दिखाती है. शाह ने बताया कि वे 13 साल बाद अपने परिवार के साथ कोई फिल्म देखने आए हैं। फिल्म देखने के बाद उन्होंने इसकी बहुत प्रशंसा की. उन्होंने कहा- अक्षय कुमार की यह फिल्म महिलाओं का सम्मान करने और उन्हें सशक्त बनाने वाली भारतीय संस्कृति को दिखाती है। शाह ने कहा कि मैं निश्चित रूप से यह कह सकता हूं 2014 से सांस्कृतिक पुनर्जागरण का जो युग भारत में शुरू हुआ है, यह एक बार फिर भारत को उन ऊंचाइयों पर ले जाएगा, जहां पर पहले कभी हम थे।

SEEMAA DIWAN

SEEMAA DIWAN

diwanseema54@gmail.com