शोएब-सानिया और तलाक? फिर सुर्ख़ियों में भारत-पाक का स्टार कपल 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

कुछ मीडिया रिपोर्ट में तो यहां तक कहा जा रहा है कि दोनों की लाइफ में उथल-पुथल मची हुई हैं और दोनों एक-दूसरे से तलाक लेने जा रहे हैं..!

टी-20 विश्वकप के चलते भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं वहीं इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर की निजी जिंदगी फिर सुर्ख़ियों में आ गई है। यह चर्चा जोर पकड़ रही है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट में तो यहां तक कहा जा रहा है कि दोनों की लाइफ में उथल-पुथल मची हुई हैं और दोनों एक-दूसरे से तलाक लेने जा रहे हैं। इन रिपोर्ट का आधार सानिया मिर्जा की इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट को बताया जा रहा है। 

दरअसल सानिया ने अपनी और अपने बेटे इजहान की एक खूबसूरत फोटो को शेयर किया है। साथ ही लिखा है कि 'वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं', जिसके बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि सानिया शायद अपनी पर्सनल लाइफ में मुश्किलों का सामना कर रही हैं। पिछले काफी समय से इन दोनों को साथ नहीं देखा गया है और ये भी कहा जा रहा है कि शोएब ने अपना दुबई वाला घर छोड़ दिया है और अब वो पाकिस्तान में ही रह रहे हैं।

वहीं सानिया की पिछली कई पोस्टों में लगातार ऐसी बातों का जिक्र हो रहा है। उन्होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा था कि 'टूटे हुए दिल कहां जाते हैं?'। हालांकि शोएब और सानिया दोनों की ओर से इस बारे में अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है कि जब दोनों की शादी में अनबन की खबरें आई हैं, ऐसी बातें पहले भी होती रही हैं लेकिन तलाक तक का जिक्र अब तक नहीं हुआ था लेकिन इस बार दोनों के तलाक की बातें कहीं जा रही हैं। 

गौरतलब है कि सानिया और शोएब ने साल 2010 में हैदराबाद में निकाह किया था। शोएब सानिया की शादी दोनों ही देशों में काफी चर्चित रही थी। ये कपल अक्सर कट्टरपंथियों के निशाने पर आ जाता है। सानिया को अक्सर इंडिया-पाकिस्तान मैच की वजह से ट्रोल भी किया जाता रहा है।