कार्तिक आर्यन ने मुंबई की बारिश में पूरे किये अरमान 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

कार्तिक के फ़ैन्स को उनका खिलाड़ी अंदाज़ पसंद आ रहा है. अभिनेता की तस्वीर बारिश के दौरान जुहू के फुटबॉल मैदान में वापसी करते हुए क्लिक की गई थी..!

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन मुंबई की बारिश में फुटबॉल खेलते नज़र आए। अभिनेता की तस्वीर बारिश के दौरान जुहू के फुटबॉल मैदान में वापसी करते हुए क्लिक की गई थी। कार्तिक के फ़ैन्स को उनका खिलाड़ी अंदाज़ पसंद आ रहा है।  

इससे पहले इंस्टाग्राम पर कार्तिक ने एक रील शेयर की थी जिसमें कार्तिक आर्यन ने कहा था कि उन्हें बारिश में फुटबॉल खेलना पसंद है और बारिश में वो ये चांस नहीं छोड़ सकते। वीडियो में कार्तिक फुटबॉल के मैदान में गाड़ी चलाते हुए और अपना पसंदीदा खेल खेलते हुए दिखाई दे रहे थे।

कार्तिक आर्यन वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज  फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता को भुनाने में लगे हैं। इस फ़िल्म को मिली अपार सफलता के कारण ही कार्तिक का नाम बॉलीवुड में योग्य अभिनेताओं की सूची में जुड़ गया है। 

फ़िल्म भूल-भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के किरदार और उनकी एक्टिंग स्किल्स  की काफी सराहना की गई थी। फिल्म ने अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को बॉक्स ऑफिस पर पटकनी दी है।