कृति सेनन ने बॉलीवुड को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

इंडस्ट्री में एकता नहीं... 'कोई किसी को सपोर्ट नहीं करता'..!!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का नाम अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुका है. इस वक्त वे अपने करियर के पीक पर हैं. इन दिनों वे अपनी फिल्म क्रू की सक्सेस को जमकर एंजॉय कर रही हैं. इसके अलावा उनके खाते में और भी कई बड़ी फिल्में हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया है. 

कृति ने साल 2014 में आई फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की शुरुआत की थी. किसी गॉडफादर के बिना उन्होंने अपने दम में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. यही वजह है कि बड़े से बड़ा डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्मों में कास्ट कर रहा है. लेकिन हाल ही में कृति को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं. 

उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में एकता नहीं. एक इंटरव्यू के दौरान कृति सेनन ने कहा कि हमारे इंडस्ट्री के लोगों के बीच एकता नहीं है. मुझे नहीं पता कि फिल्म की सक्सेस पर कितने लोग सच में खुश होते हैं. अगर अभी भी हम सभी एक हो जाए, एक दूसरे को सपोर्ट करें, तो इंडस्ट्री में बहुत सारे बदलाव आ जाएंगे. बॉलीवुड एक अलग लेवल पर चला जाएगा. मैं इस बदलाव की उम्मीद करती हूं और मुझे लगता है ये बदलाव धीरे-धीरे आ रहा है. इंडस्ट्री में मेल एक्टर्स को लेकर भेदभाव पर भी कृति ने अपना बयान दिया है.

उन्होंने जूम संग बातचीत पर कहा कि अगर कोई फिल्म फ्लॉप होती है, तो फौरन इसका दोषी फिल्म की हीरोइन को ठहरा दिया जाता है. मैं अब इन चीजों को इतना भाव नहीं देती. जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. फिल्म हिट करवाना किसी एक की जिम्मेदारी नहीं होती है. 

कृति सेनन की फिल्मों पर नजर डालें तो साल 2024 उनके लिए अभी तक लकी साबित हुआ है. उनकी और शाहिद कपूर की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।