लालू यादव की अस्पताल से सामने आई तस्वीर..! बेटी ने फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट


स्टोरी हाइलाइट्स

लालू की बेटी रोहिणी ने एक तस्वीर जारी की है जिसमें वह अपने पिता से बात करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि लालू गंभीर रूप से बीमार हैं।

राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस पर लालू प्रसाद यादव की बेटी ने अपने पिता की इमोशनल तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर में लालू यादव अस्पताल में भर्ती दिखाई दे रहे है। इसमें लालू बेहद कमजोर और बीमार नज़र आ रहे हैं। फोटोज शेयर करते हुए लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने लिखा कि पापा उनके लिए हीरो की तरह हैं, वह जल्द ठीक हो जायेंगे। उन्होंने आगे लिखा- हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति करोड़ों लोगों की दुआएं है जिनकी शक्ति..!

फ़िलहाल लालू यादव की हालत ठीक बताई जा रही हैं। बता दें कि लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल का आज 26वां स्थापना दिवस है। लेकिन लालू इस समय अस्पताल में भर्ती हैं, इस वजह से कोई जश्न नहीं मनाया गया। पार्टी के स्थापना दिवस पर सिर्फ पार्टी का सदस्यता अभियान चलाया जा रहा हैं।

लालू की बेटी रोहिणी ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह और मीसा भारती अपने पिता लालू यादव को वीडियो कॉल के जरिए देख रही हैं, इसमें वह इमोशनल नज़र आ रही हैं।

लालू यादव आईसीयू में भर्ती-

लालू यादव की रविवार देर रात अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। मिली जानकारी के अनुसार लालू यादव को सोमवार सुबह 4 बजे पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव खुद लालू को अस्पताल लेकर गए। बता दें कि रविवार शाम लालू यादव अपने घर की सीडी से गिर पड़े थे। इससे उनके कंधे की हड्डी टूट गई है। घर पर उसके परिवार के डॉक्टर ने उसका इलाज कच्चे प्लास्टर से किया और उसे आराम करने की सलाह दी। लेकिन अचानक ज्यादा तबियत ख़राब होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया।