उदयपुर के दरिंदों का हाल देखिये, लग जायेगा 'खातिरदारी' का अंदाजा


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

वीडियो से साफ़ है कि दोनों ही हत्यारे चलने में असमर्थ दिख रहे हैं और पुलिस उन्हें कंधों पर घसीटते हुए कोर्ट ले जा रही है..!

उदयपुर में कन्हैया लाल के हत्यारों को पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट में पेश किया। दोनों हत्यारों को कोर्ट में पेश करते समय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो  से साफ़ है कि दोनों ही हत्यारे चलने में असमर्थ दिख रहे हैं और पुलिस उन्हें कंधों पर घसीटते हुए कोर्ट ले जा रही है। 

नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पोस्ट पर बेरहमी से कन्हैया नाम की व्यक्ति की हत्या के बाद से इन दोनों आरोपियों को लेकर पूरे देश में आक्रोश है।  दोनों को  फांसी दिए जाने की मांग एक सुर में की जा रही है। वहीं अब यह वीडियो सामने आने के बाद जो प्रतिक्रियाएं सामने आ रहे हैं वह बड़ी दिलचस्प हैं

दोनों हत्यारों को राजस्थान पुलिस ने वारदात के दिन ही गिरफ्तार कर लिया था। दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। हत्यारों के आतंकी संगठनों से कनेक्शन भी सामने आ रहे हैं। पूरे मामले की जांच एनआईए कर रही है। 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि हम अपील करेंगे कि इस केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं NIA समय रहते जांच करे और एक महीने के भीतर दोषियों को सजा मिले और इसके लिए राज्य पुलिस हर मुमकिन मदद करने को तैयार है। 

गौरतलब है कि राजस्थान के उदयपुर में 28 जून को टेलर कन्हैया लाल की दो मुस्लिम युवकों ने बेरहमी से हत्या कर दी थी। हत्यारों ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। साथ ही एक अन्य वीडियो में दोनों ने ह्त्या को महिमामंडित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी धमकी दी थी। घटना को लेकर पूरे देश में तीखी प्रतिक्रिया हुई थी।