लाठी लेकर भिड़ गए MLA, प्रत्याशी ने मारने के लिए उतारी चप्पल


स्टोरी हाइलाइट्स

टीकमगढ़ में भाजपा विधायक और कांग्रेस के पूर्व मंत्री के परिजन भिड़े 

टीकमगढ़. मध्यप्रदेश में नगर निकाय चुनाव के लिए मतदान चल रहा है. जहां टीकमगढ़ में मतदान के दौरान भाजपा और कांग्रेस पदाधिकारियों के बीच जमकर विवाद हो गया, वहीं दमोह में भाजपा प्रत्याशी द्वारा एक महंत को चप्पल मारने की घटना सामने आई है।

टीकमगढ़ में नगरपालिका के वार्ड क्रमांक एक के बूथ क्रमांक 2 पर मतदान के दौरान विवाद हो गया. यहां भाजपा विधायक राकेश गिरी और कांग्रेस के पूर्व मंत्री यादवेंद्र सिंह बुंदेला के परिजनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस और अधिकारियों ने बीच-बचाव कर मामले को सुलझाया। बताया जा रहा है कि राकेश गिरी के छोटे भाई और पूर्व मंत्री यादवेंद्र सिंह बुंदेला के छोटे पुत्र बूथ पर पहुंच गए। बूथ के अंदर जाने को लेकर इनके बीच विवाद हो गया। दोनों पक्षों की ओर से मारपीट शुरू हो गई विधायक राकेश गिरी लाठी लेकर पहुंच गए. पूर्व मंत्री बुंदेला भी मौके पर पहुंच गए. 

वहीं विवाद की सूचना मिलते ही कलेक्टर सुभाष कुमार द्विवेदी, एसपी प्रशांत खरे बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. दोनों पक्षों के लोगों को अलग—अलग किया गया. बताया जा रहा है कि मारपीट में दोनों पक्षों के कुछ लोग घायल हुए हैं. विधायक के परिजनों और पूर्व मंत्री के परिजनों को चोटें आई हैं. घटना के बाद दोनों पक्ष कोतवाली थाने पहुंचे हैं.

इधर दमोह जिले में हटा के संजय वार्ड में भाजपा प्रत्याशी ने महंत को चप्पल मारी. मतदान के दौरान किसी बात को लेकर भाजपा प्रत्याशी गुस्सा होकर एक महंत को चप्पल मारी. इस बीच वहीं खड़े लोग बीच बचाव करने आ गए।

SEEMAA DIWAN

SEEMAA DIWAN

diwanseema54@gmail.com