मुनव्वर फारूकी बने बिग बॉस 17 के विनर, बर्थ डे पर 50 लाख की राशि समेत मिला ये खास तोहफा


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

मुनव्वर फारूकी के प्रशंसकों के लिए यह किसी सौगात से कम नहीं है, मुनव्वर के लिए ये दिन बेहद खास था..!!

बिग बॉस 17 का फिनाले खत्म हो चुका है और शो को अपना विनर मिल गया है। मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के विनर रहे। मुनवर को ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपये की इनामी राशि भी मिली। इसके साथ ही उन्हें हुंडई की नई क्रेटा कार भी मिलेगी।

मुनव्वर फारूकी के लिए यह खुशी इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि फिनाले के दिन यानी 28 जनवरी को उनका जन्मदिन था। अभिषेक कुमार इस शो के फर्स्ट रनर अप रहे।

जब बिग बॉस ने आखिरी बार मुनवर और अभिषेक से बात की तो दोनों काफी इमोशनल हो गए। मुनव्वर और अभिषेक अपने आंसू नहीं रोक पाए और रोने लगे। इस बीच अभिषेक के पिता भी काफी भावुक हो गए। इसके बाद आखिरी वक्त पर अभिषेक ने बिग बॉस से माफी मांगी। तो वहीं मुनव्वर ने धन्यवाद देते हुए कहा कि बिग बॉस एक अच्छा इंसान बनाने के लिए धन्यवाद।

आपको बता दें कि बिग बॉस टॉप 2 की घोषणा के बाद वोटिंग लाइन भी 10 मिनट के लिए खोली गई थी और फैन्स ने दिल खोलकर मुनव्वर को वोट किया।

शो में अभिषेक और मुनव्वर के बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिली। जब मुनव्वर का शो में ब्रेकडाउन हुआ तो अभिषेक ने उन्हें संभाला। अभिषेक उनके पास खड़े रहे और समझाते रहे। शो के अंत तक मुनव्वर और अभिषेक की दोस्ती और भी गहरी हो गई।

शीर्ष 5 में मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण महाशेट्टी थे। अरुण महाशेट्टी शीर्ष 5 से बाहर होने वाले पहले प्रतियोगी थे। इसके बाद अंकिता लोखंडे शो से बाहर हो गईं। मन्नारा चोपड़ा टॉप 3 में पहुंचीं। हालांकि, मन्नारा चोपड़ा टॉप 2 का हिस्सा नहीं बन पाईं।

बिग बॉस 17 शो का प्रीमियर 15 अक्टूबर को हुआ था। इस बार शो की थीम दिल, दिमाग और ताकत पर आधारित थी। बिग बॉस ने तीन अलग-अलग घर बनाए, जिनका नाम दिल-दिमाग और दम रखा गया। परिवार के सदस्यों को तीन कमरों में बांटा गया था। ब्रेन के परिवार ने पहले कुछ हफ्तों तक घर चलाया। शो में सभी कंटेस्टेंट्स ने अपना बेस्ट दिया। इस बार शो में खेल से ज्यादा प्रतियोगियों की निजी जिंदगी पर फोकस किया गया।