J&K में सेना की बड़ी कामयाबी, नाकाम की घुसपैठ-एक दहशतगर्द ढेर


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

इस गोलीबारी में एक घुसपैठिया ढेर भी हो गया, जिसकी लाश को आतंकियों को घसीटकर ले जाते हुए देखा गया..!!

जम्मू के अखनूर सेक्टर में सेना को बड़ी कामयाबी मिली है। सेना ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पर घुसपैठ की बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया है। घुसपैठ कर रहे चार आतंकियों पर जवानों ने प्रहार कर दिया। मुठभेड़ में सेना ने एकघुसपैठिये को मार गिराया।

जवानों को अंतरराष्ट्रीय सीमा की तरफ से भारी मात्रा में हथियारों से लैस चार घुसपैठिए तार की तरफ आते दिखे, जिसके बाद उन्होंने उन पर गोलियां चलाईं। इस गोलीबारी में एक घुसपैठिया ढेर भी हो गया, जिसकी लाश को आतंकियों को घसीटकर ले जाते हुए देखा गया।

इन घुसपैठियों को पाकिस्तान की तरफ से पूरा सपोर्ट मिल रहा था।  जिस वक्त ये घुसपैठिए अंतरराष्ट्रीय सीमा पार कर भारत में दाखिल होने की कोशिश कर रहे थे।  ठीक उसी वक्त पाकिस्तान की सेना ने भारतीय जवानों का ध्यान भटकाने के लिए अपनी एक पोस्ट में आग भी लगा दी। हालांकि, पाकिस्तान की ये चाल कामयाब नहीं हो पाई और सैनिकों ने तुरंत घुसपैठियों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया, जिसमें एक घुसपैठिया मारा गया।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सेना के दो वाहनों पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया था। सेना के वाहन पर हुए आतंकी हमले में पांच जवान शहीद हुए थे, जबकि दो अन्य घायल हो गए। अब इस स्थान पर जिन लोगों की लाश मिली है। ये उन उन लोगों में शामिल थे, जिन्हें पूछताछ के लिए पुलिस लेकर गई थी।