राहुल गांधी मानसिक दिवालियापन का शिकार, कर रहे टुकड़े-टुकड़े गैंग का प्रचार  


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

नड्डा ने कहा बीजेपी सत्ता पाने के लिए लड़ रही है जबकि कांग्रेस बीजेपी को सत्ता से हटाने की लड़ाई लड़ रही है..!

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। हर एक पार्टी सत्ता में काबिज़ होने किले पूरा जोर लगा रही है। इसके लिए चुनाव प्रचार के दौरान जनता को लुभाने के साथ-साथ एक-दूसरे को नीचा दिखाने के लिए राजनीतिक दल अपशब्दों का इस्तेमाल करते तक नज़र आ रहे हैं।

अब बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कर्नाटक में हैं। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से टुकड़े-टुकड़े गैंग को बढ़ावा देने वाला कहा। नड्डा ने कहा बीजेपी सत्ता पाने के लिए लड़ रही है जबकि कांग्रेस बीजेपी को सत्ता से हटाने की लड़ाई लड़ रही है। यहां 10 मई को मतदान है।

बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने राहुल गांधी को मानसिक दिवालियापन का शिकार बताते हुए कहा कि कर्नाटक की संप्रभुता की बात कोई कैसे कर सकता है। वे टुकड़े-टुकड़े सोच से ग्रस्त हैं। नड्डा ने कहा कि प्रियंका गांधी और कांग्रेस के लोग अनपढ़ हैं।

राजीव गांधी का नाम लिए बगैर नड्डा ने कहा, ''85 फीसदी खाने वाला पिता 40 फीसदी की क्या बात करेगा?'' किस मुंह से बोलेंगे? हम आधे रास्ते में हैं। जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर पीएफआई और एसडीपीआई से संबंध होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आप बजरंगदल और बजरंगबली को ही लाएं।

बीजेपी अध्यक्ष ने प्रियंका गांधी के शेर का जिक्र करते हुए कहा, 'तू इधर उधर की बात कर'। वह प्रियंका से पूछते हैं कि अगर आप ऐसा कहती हैं तो क्या द केरला स्टोरी जैसी फिल्में लाने की जरूरत है या नहीं? यह एक प्रकार का आतंकवाद है जिसमें न तो बम होते हैं और न ही गोलियां बल्कि बहुत भयानक होता है। अगर इस तरह की  घटनाएं हो रही है तो लोगों को बताने की जरूरत है या नहीं?

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए कल यानी 10 मई को मतदान होने जा रहा है। मतों की गणना 13 मई को की जाएगा। बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने बहुमत का दावा किया है। कांग्रेस का दावा है कि पार्टी राज्य में 150 से ज्यादा सीटें हासिल कर सरकार बनाएगी। वहीं बीजेपी का दावा है कि वह पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।