राहुल गांधी पर FIFA वर्ल्ड कप की खुमारी, दिग्गजों के साथ देखा मैच  


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा की व्यस्तता के बीच कुछ फुरसत के पल बिताते देखा गया, इस दौरान राहुल ने फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप मैच का लुत्फ उठाया। उन्होंने इस मैच को बिग स्क्रीन पर देखा..!

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों राजस्थान में है। इसी बीच 6 दिसंबर की रात राहुल गांधी भी फीफा वर्ल्ड कप मैच का लुत्फ उठाते नजर आए। राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा की व्यस्तता के बीच कुछ फुरसत के पल बिताते देखा गया। इस दौरान राहुल ने फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप मैच का लुत्फ उठाया। उन्होंने इस मैच को बिग स्क्रीन पर देखा। 

इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें राहुल गांधी मोरक्को और स्पेन के बीच फुटबॉल मैच का मजा ले रहे हैं। इस मौके पर उनके साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और अन्य नेता भी मौजूद रहे। मैच यहां एक बड़े वेन्यू में बड़ी स्क्रीन के पर देखा जा रहा था। वीडियो में कुछ लोग जमीन पर बैठकर मैच का मजा ले रहे हैं और सामने एक बस और एक टेंट भी नजर आ रहा है।

आपको बता दें कि मोरक्को बनाम स्पेन के मैच में मोरक्को ने पेनल्टी शूटआउट में स्पेन को 3-0 से हराकर ऐतिहासिक क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।मोरक्को ने 2010 के चैंपियन स्पेन को मंगलवार को अपने पहले विश्व कप क्वार्टर फाइनल में पहुंचने पर चौंका दिया। मोरक्को ने पेनल्टी शूटआउट में अपना राउंड ऑफ़ 16 मुकाबला जीत लिया। वहीं स्पेनिश टीम पेनल्टी के दौरान गोल करने से चूक गई।

निर्धारित समय में दोनों टीमें के गोल करने में नाकाम रही थीं, जिसके कारण मैच पेनल्टी शूट आउट में चला गया। 30 मिनट के अतिरिक्त समय के बाद भी स्कोर 0-0 पर बना रहा, जिसके बाद गेम पेनल्टी शूट आउट तक चला गया। वर्ल्ड कप शूट-आउट में स्पेन का खराब रिकॉर्ड जारी रहा, जिससे मोरक्को के लिए आगे का रास्ता साफ हो गया जो अब अंतिम आठ में पुर्तगाल से भिड़ेगा।