वर्ल्ड कप में हार पर भी शर्मनाक सियासत, निशाने पर PM मोदी


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

RLP अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल ने वर्ल्ड कप में हार के लिए पीएम मोदी को ठहराया जिम्मेदार..!

वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के जीतने से ज्यादा चर्चा भारत की हार को लेकर हो रही है। टीम इंडिया की हार को लेकर लगातार रिएक्शन सामने आ रहे हैं। हार के कई कारणों को लेकर भी जमकर चर्चा हो रही है। बड़ी बात यह है कि खल के मैदान पर मिली हार भी देश में शर्मनाक सियासत सामने आ रही है।

यूजर्स टीम इंडिया की हार के लिए टीम के प्लेयर्स से लेकर मैच देखने आए लोगों तक पर सवाल उठा रहे हैं और टीम की हार के लिए ज़िम्मेदार बता रहे हैं।
इस बीच RLP अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल ने वर्ल्ड कप में हार के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया है। हनुमान बेनीवाल ने पीएम मोदी को हार का जनरेटर भी कहा। हनुमान बेनीवाल का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वायरल वीडियो में हनुमान बेनीवाल पूछते नज़र आ रहे यही कि क्या रहा वर्ल्ड कप का कितने विकेट गिर गए? इस पर उनके समर्थक जवाब देते हैं- हार गए 
यह सुनकर हनुमान बेनीवाल कहते है- वो तो मोदी गया होगा देखने वो तो हार का जेनेटर है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने कल 19 नवंबर को वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को 6 विकेट से हराकर छठी बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर लिया। मैच के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने पैट कमिंस को वर्ल्ड कर की ट्रॉफी दी। इस दौरान उनके साथ ऑस्ट्रेलिया के उपप्रधानमंत्री मौजूद रहे। ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 241 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसे उसने ट्रैविस हेड के 137 और मार्नस लाबुशेन के 58 रनों की मदद से हासिल कर लिया।