नई नवेली बीजेपी सांसद कंगना रनौत से बदसलूकी, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF महिला जवान ने मारा थप्पड़


Image Credit : X

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनी गईं कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी हुई है। एक महिला सीआईएसएफ जवान ने उन्हें थप्पड़ मारा है। इस मामले में कंगना की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।
कंगना ने किसान आंदोलन में महिला किसानों को लेकर बयान दिया था, इसी से नाराज़ होकर  घायल सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर कौर ने कंगना को थप्पड़ मार दिया। कुलविंदर को हिरासत में ले लिया गया है।

घटना दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की है। कंगना को चंडीगढ़ से दिल्ली जाना था। इसी दौरान  सीआईएसएफ की महिला सिपाही कुलविंदर कौर ने सिक्योरिटी चैक के दौरान यह हरकत की। इसके बाद कंगना के साथ आए मयंक मधुर ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। 

इस घटना को लेकर कंगना ने शिकायत दर्ज कराई, इसके बाद वह फ्लाइट से दिल्ली रवाना हो गईं।

कंगना रनौत अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी बेबाक और तीखी टिप्पणियों के लिए भी जानी जाती हैं। वह कई बार बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर बोल चुकी हैं। एक मामले को लेकर फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार जावेद अख्तर ने भी उन पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

मीडिया और सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर सवाल उठाए। इसके साथ ही उन्होंने नागरिकता (संशोधन) कानून पर भी सरकार का समर्थन किया। सिने पर्दे से राजनीति में कदम रखने वाली कंगना ने इस बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को 74,755 वोटों से हराया है।

कंगना को 5 लाख 37 हजार 022 वोट मिले। विक्रमादित्य सिंह को 4 लाख 62 हजार 267 वोटों से संतोष करना पड़ा। कंगना का जन्म 23 मार्च 1987 को हिमाचल के मंडी जिले में एक राजपूत परिवार में हुआ था। कंगना रनौत की मां आशा रनौत एक स्कूल टीचर हैं और उनके पिता अमरदीप रनौत एक बिजनेसमैन हैं।