प्रेग्नेंट हैं राघव की दुल्हनिया परिणीति चोपड़ा


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

एक्ट्रेस ने खुद उठाया सच से पर्दा...!!

फिल्म "चमकीला " जिसका ट्रेलर 28 मार्च को रिलीज़ हुआ है. जिसमे बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोप्रा और पंजाबी सिंगर और सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ साथ में काम करते हुए नज़र आयेंगे. लेकिन इन दिनों परिणीति चोप्रा अपनी फिल्म से ज्यादा चर्चित अपनी प्रेगनेंसी को लेकर हैं.

जिसको लेकर अब खुद एक्ट्रेस ने एक बड़ा खुलासा किया है. परिणीति चोपड़ा ने पिछले साल यानि 24 सितंबर 2023 में आप नेता राघव चड्डा से शादी की थी. दोनों की शादी राजस्थान में धूमधाम से हुई थी. परिणीति चोपड़ा ने शादी के कुछ दिनों बाद ही परिणीति का लुक काफी बदला हुआ नजर आने लगा . 

एक्ट्रेस को अचानक ढीले-ढाले कपड़ों में स्पॉट किया जाने लगा. परिणीति का ये लुक देखकर उनके फैंस ये कयास लगाने लगे कि एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं और वो जल्द ही सभी के साथ गुड न्यूज शेयर करेंगी. पिछले कई दिनों से सामने आ रही इन अफवाहों पर अब ख़ुद परिणीति चोपड़ा ने चुप्पी तोडी है. 

इसके लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की. इस पोस्ट में परिणीति ने कफ्तान ड्रेस, ओवरसाइज शर्ट, कम्फी इंडियन कुर्ता. अब परिणीति की इस  पोस्ट ने ये साफ कर दिया है कि एक्ट्रेस फिलहाल प्रेग्नेंट नहीं है और वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'चमकीला' पर ध्यान दे रही हैं. 

बात करें 'चमकीला' की तो परिणीति और दिलजीत की ये फिल्म पंजाब के एक सुपरस्टार सिंगर रहे चमकीला की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है. जिनका स्टेज पर मर्डर कर दिया गया था. 'चमकीला' का ट्रेलर 28 मार्च को  रिलीज हो चुका है. जिसमें परिणीति और दिलजीत दोनों को ही फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.