पीएम मोदी ने जबलपुर में किया रोड शो, सीएम बोले- ‘पूरा एमपी भगवामय हो गया’


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

लोकसभा चुनाव को लेकर रविवार को पीएम मोदी मध्य प्रदेश के दौरे पर थे, जहां प्रधानमंत्री ने जबलपुर में रोड शो किया, रोड शो देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे..!!

लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में प्रचार अभियान जारी है। इसी को ध्यान में रखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को एमपी का दौरा किया, जहां उन्होंने रोड शो किया। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली।

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने पीएम मोदी के राज्य दौरे को लेकर सोशल मीडिया एक्स पर जानकारी साझा की है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का प्रदेश दौरा बेहद अहम है, वहीं पीएम मोदी ने अपने मध्य प्रदेश दौरे की जानकारी सोशल मीडिया पर दी।

पीएम मोदी ने लिखा, ''जबलपुर में रोड शो शानदार रहा! यहां मेरे परिवार के सदस्य उत्साह और जुनून से कह रहे हैं कि हमें तीसरे कार्यकाल के लिए आशीर्वाद मिलने जा रहा है। बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर और सड़कों के साथ हमने यहां हर क्षेत्र में अभूतपूर्व काम किया है। इससे जबलपुर के विकास को नये पंख लगे हैं।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मध्य प्रदेश की सांस्कृतिक राजधानी जबलपुर में रोड शो किया, जिसमें उत्साह, उमंग और जुनून का सैलाब देखने को मिला। हर तरफ नारे गूंज उठे। भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे के समर्थन में आयोजित रोड शो में प्रधानमंत्री मोदी ने भगत सिंह चौक से लेकर शंकराचार्य चौक तक लोगों का अभिवादन किया और भाजपा प्रत्याशी के लिए आशीर्वाद मांगा।

रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए यात्रा मार्ग के दोनों तरफ की सड़कें जाम कर दी गई। आम जनता ने अपने-अपने घरों से फूल बरसाकर और 'मोदी-मोदी' के नारे लगाकर प्रधानमंत्री का स्वागत किया। यात्रा मार्ग पर मंच बनाकर विभिन्न समुदाय के नागरिकों ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया, वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने हाथ में कमल का फूल लेकर लोगों का स्वागत किया।