पूजा हेगड़े ने कड़ाके की ठंड में बढ़ाया पारा, फोटो हुई वायरल


Image Credit : twiter

स्टोरी हाइलाइट्स

पूजा हेगड़े सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर हॉट बिकिनी पहने मालदीव वेकेशन की एक फोटो शेयर की, जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं....

पूजा हेगड़े सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर हॉट बिकिनी पहने मालदीव वेकेशन की एक फोटो शेयर की, जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. अपनी बोल्ड फोटोज से फैंस का दिल जीतने वाली पूजा हेगड़े एक बार फिर इंटरनेट पर छा गई हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बिकिनी में अपनी एक फोटो शेयर की है. पूजा दिखने में काफी खूबसूरत और फिट नजर आती हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैं हमेशा अपनी सनशाइन कैरी करती हूं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

पूजा की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इंस्टाग्राम पर उनके 17 मिलियन फॉलोअर्स हैं. फोटो को अपलोड होने के बाद से अब तक 12 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और अभिनेत्री के प्रशंसक इस पर कमेंट कर रहे हैं. इनमें बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​भी शामिल हैं. मनीष ने इस पर फायर इमोजी के साथ कमेंट किया, जबकि एक फैन ने लिखा, 'पूजा, तुम खुद सूरज की रोशनी हो.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

पूजा हेगड़े के वर्क फ्रंट की बात करें तो पूजा 'राधे श्याम' में प्रभास के साथ नजर आएंगी. फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है और 14 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण, इसकी रिलीज की तारीख स्थगित कर दी गई है. अभी तक कोई नई रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की गई है.