PM मोदी के वार पर राहुल गांधी का पलटवार! बोले- नानी को सुना रहे ननिहाल का हाल


स्टोरी हाइलाइट्स

PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री मोदी अब गुजरात के बाद वाराणसी दौरे पर हैं. वह 22 फरवरी को देर रात वाराणसी पहुंचे. उनका वाराणसी में आज दूसरा दिन है..!!

PM Modi Varanasi Visit: आगामी लोकसभा चुनाव 2024 से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी दौरे पर पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए राहुल गांधी को 'युवराज' तक बता दिया. अब प्रधानमंत्री मोदी के इस वार पर राहुल गांधी ने ज़ोरदार पलटवार किया.

उत्तर प्रदेश में पेपर लीक की घटना का जिक्र करते हुए ट्विटर के ज़रिये पीएम मोदी पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने वीडियो ट्वीट कर कैप्शन में लिखा, लखनऊ से लेकर प्रयागराज तक पुलिस भर्ती पेपर लीक को लेकर युवा सड़कों पर हैं और वहां से मात्र 100 किमी दूर वाराणसी में प्रधानमंत्री युवाओं के नाम पर युवाओं को ही बरगला रहे हैं. ठेठ बनारसी अंदाज में कहें तो मोदी जी ‘नानी को ननिहाल का हाल सुना रहे हैं’.

पहले मोदी ने राहुल को कहा था युवराज-

पीएम मोदी ने वाराणसी दौरे के दुसरे दिन एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस के युवराज ने काशी की धरती पर आकर कहा कि काशी के नौवजवान नशेड़ी हैं, ये कैसी भाषा है. मोदी को गाली देते-देते इन्होंने दो दशक बीता दिए.

अब ये काशी के नौजवानों पर ही अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. जिनके अपने होश ठिकाने नहीं हैं, वो मेरे काशी बच्चों को नशेड़ी कह रहे हैं. काशी तो संवरने वाला है. यहां रोड भी बनेंगे, ब्रिज भी बनेंगे, भवन भी बनेंगे, लेकिन मुझे तो यहां जन-जन को संवारना है, हर मन को संवारना है और एक सेवक बनकर संवारना है, साथी बनकर संवारना है.