नेल पेंट रिमूविंग के घरेलू नुस्खे, घर में ही उपल्ब्ध चीज़ों से हटाएं नेल पेंट


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

नेल पेंट रिमूवर की बोतल खाली हो जाने पर ऐसी स्थिति में आपको नेल पॉलिश रिमूवर तो खुरचकर नहीं बल्कि उसे इन आसान तरीकों से हटा सकते हैं..!

आपको किसी शादी या पार्टी जाना हो और उस समय आपको पता चले कि आपका नेलपेंट रिमूवर ख़त्म हो गया है, तो आप क्या करेंगी। कोई बात नहीं इसके लिए ज़्यादा सोचने की ज़रूरत नहीं है हम आपको बता देते हैं ऐसे में आप क्या कर सकते हैं।

नेल पेंट रिमूवर की बोतल खाली हो जाने पर ऐसी स्थिति में आपको नेल पॉलिश रिमूवर तो खुरचकर नहीं बल्कि उसे इन आसान तरीकों से हटा सकते हैं।

नेल पॉलिश छुड़ाने के आसान तरीके-

सिरका : सिरके की मदद से आप नेल पॉलिश को रिमूव कर सकती है। कॉटन बॉल की मदद से नाखूनों पर लगाए सिरके को एक कटोरी में लेकर उसमें कुछ बूंद नींबू के रस की मिला लें। नाखूनों पर रब करें। कुछ ही देर में नेल पॉलिश छूट जाएगी।

परफ्यूम  : बहुत कम लोगों को इस बात का पता होता है कि आप डिओड्रेंट और परफ्यूम की मदद से नेल पॉलिश का रंग छुड़ा सकते हैं। यह दोनों ही चीजें रिमूवर की तरह काम करते हैं। थोड़े से कॉटन में परफ्यूम लगाएं और नाखूनों पर रब करें। कुछ ही देर में नेल पेंट छूट जाएगी।

अल्कोहल :  अगर आपके घर में अल्कोहल है तो इसे कॉटन में लेकर धीरे-धीरे नाखूनों पर रब करें, इसकी सहायता से नेल पेंट आसानी से छूट जाएगा।