Good News : पंत जल्द होंगे डिस्चार्ज, जानिए कब तक हो सकेगी मैदान पर वापसी


Image Credit : Twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

पिछले एक महीने से अस्पताल में भर्ती ऋषभ इस हफ्ते घर लौट सकेंगे। हालांकि उन्हें मैदान पर वापसी करने में काफी समय लगेगा..!

दिसंबर के आखिरी सप्ताह में एक कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हुए ऋषभ पंत को जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। पिछले एक महीने से अस्पताल में भर्ती ऋषभ इस हफ्ते घर लौट सकेंगे। हालांकि उन्हें मैदान पर वापसी करने में काफी समय लगेगा। हो सकता है कि वह इस साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी न करें। फिलहाल वे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं, सड़क हादसे के 6 दिन बाद ही उन्हें देहरादून के अस्पताल से मुंबई शिफ्ट कर दिया गया था।

इनसाइड स्पोर्ट्स की एक रिपोर्ट में बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से लिखा गया है, 'वह चोट से अच्छी तरह उबर रहे हैं। मेडिकल टीम के लिए यह अच्छी खबर है। उनकी पहली सर्जरी सफल रही और यही बात हर कोई सुनना चाहता था। इसी हफ्ते उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, 'उन्हें एक महीने के भीतर एक और सर्जरी की जरूरत पड़ सकती है। ये डॉक्टर तय करेंगे कि दूसरी सर्जरी करनी है या नहीं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम नियमित रूप से डॉ. परदीवाला और अस्पताल के संपर्क में हैं। उम्मीद की जा रही है कि वह जल्द ही पंत मैदान पर खेलते नजर आएंगे।

बीसीसीआई अधिकारी का कहना है, 'फिलहाल हम उनकी वापसी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। अभी फोकस सिर्फ उनके ठीक होने पर है। पंत कब वापसी करेंगे, यह कहना अभी जल्दबाजी होगी। फिलहाल उनकी ताजा मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें मैदान पर वापसी करने में 8 से 9 महीने लग सकते हैं। हम दुआ कर रहे हैं कि वह विश्व कप से पहले फिट हो जाए, हालांकि यह मुश्किल लग रहा है।