बिकिनी पहन पूल में उतरीं रुबीना दिलैक, हनीमून के लिए परफेक्ट है ये सिजलिंग लुक, रुबीना के स्किन केयर टिप्स …


Image Credit : instagram

स्टोरी हाइलाइट्स

छोटी बहू फेम रुबीना दिलाइक ने बिकिनी पहनकर पूल में कदम रखा। उनका सुपर हॉट लुक हनीमून के लिए परफेक्ट है|

बिकिनी सेट में रुबीना दिलाइक: रुबीना ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह अपने फैंस को चुप नहीं बैठने देंगी. 

एक तरफ जहां यह लड़की लगातार एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक में नजर आ रही है तो उसके ऊपर उनकी लेटेस्ट बिकिनी फोटोज फैंस को क्लीन और बोल्ड दिखाने के लिए तैयार हैं.

छोटी बहू फेम रुबीना दिलाइक ने बिकिनी पहनकर पूल में कदम रखा। उनका सुपर हॉट लुक हनीमून के लिए परफेक्ट है|

एक समय था जब रुबीना दिलाइक एक आदर्श दुल्हन के रूप में घर में मशहूर थीं। उन्होंने यह शोहरत छोटे पर्दे पर 'छोटी बहू' सीरीज के जरिए हासिल की थी। लेकिन अंत में वह एक अभिनेत्री बन गईं, इसलिए भले ही वह टीवी पर आदर्श की भूमिका में थीं, लेकिन वास्तव में वह बहुत बोल्ड जीवन जीती थीं और आज भी जीती हैं।

बहुत से लोग नहीं जानते लेकिन रुबीना को टीवी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और बेबाक अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। फिलहाल वह ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन वह लगातार अपने सोशल मीडिया पर बोल्ड आउटफिट में फोटोज पोस्ट कर रही हैं. 

इनमें से हर एक लुक आंख को पकड़ने वाला है और यहां तक ​​कि वायरल भी हो जाता है। उनका ऐसा ही एक लुक इस समय वायरल हो रहा है और दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

(सभी तस्वीरें: इंस्टाग्राम @rubinadilaik)

रुबीना एक ट्रैवल कंपनी शूट के लिए गोवा में थीं और उन्होंने उस वक्त ये फोटोज क्लिक की थी। 

ग्रीन टू-पीस में दिखाई दी ..

रुबीना ने जो फोटोज शेयर की हैं वह बेहद बोल्ड हैं और उन्होंने पैरेट ग्रीन टू पीस बिकनी सेट पहना हुआ है. इसमें आगे और पीछे डीप कट नेकलाइन्स थीं।

बेहद खूबसूरत लुक .

इस सेट पर जिस तरह के कलरफुल प्रिंट का इस्तेमाल किया गया था, उससे रुबीना और भी खूबसूरत लग रही थीं। रुबीना पर ये कलर काफी ओपन था.

नो मेकअप लुक ..

पूल की इन तस्वीरों के लिए रुबीना ने नो मेकअप लुक चुना। स्लीक-वेट लुक देने के लिए उन्होंने अपने बालों में कंघी भी की।

हनीमून के लिए बेस्ट आइडिया ..

अगर आप भी अपने हनीमून के लिए गोवा जैसी जगह पर जाने का प्लान कर रहे हैं तो रुबीना के पहने हुए बिकिनी टू पीस सेट को जरूर कैरी करें। इसका कलर कॉम्बिनेशन और पैटर्न बहुत ही ट्रेंडी है।

ज्यादा मेकअप न करें ..

अगर आप भी चाहती हैं कि आपकी तस्वीरें भी रुबीना की तरह खूबसूरत दिखें तो अपने चेहरे पर न्यूड टोन मेकअप लगाएं। लेकिन यह मेकअप ज्यादा नहीं होना चाहिए। नहीं तो तस्वीरें कुछ खराब हो जाएंगी।

ज्वेलरी के साथ पेयर करें ..

रुबीना जैसी जूलरी को बिकिनी सेट के साथ शेयर करना न भूलें। अगर आप अपनी त्वचा को धूप से बचाना चाहते हैं तो अपने साथ एक स्टाइलिश टोपी जरूर रखें। जो आपके लुक को और भी बेदाग बना देगा।

रुबीना के स्किन केयर टिप्स ..

रुबीना को अक्सर सारा दिन मेकअप में रहना पड़ता है। हालांकि उन्हें खुद ज्यादा मेकअप पसंद नहीं है, लेकिन काम के लिए उन्हें यह करना पड़ता है। तभी वह रात को सोने से पहले अपना पूरा मेकअप करती हैं। वह अपने मेकअप को हटाने और अपना चेहरा साफ करने के लिए बेबी ऑयल का इस्तेमाल करती हैं। 

वह कहती हैं कि बेबी ऑयल त्वचा पर हल्का रहता है और गहरी सफाई के साथ त्वचा को हाइड्रेट रखने में मदद करता है। बेबी ऑयल में विटामिन ए और ई होता है। जो त्वचा की कोशिकाओं को तेजी से ठीक करता है।

फिटनेस को देती है प्राथमिकता ..

रुबीना की खूबसूरती का एक राज फिटनेस भी है। वह आपके वर्कआउट और एक्सरसाइज को कभी मिस नहीं करती हैं। चाहे कुछ भी हो जाए, वह कभी समझौता नहीं करती। इसके बजाय, वह अपना अधिकांश समय अपनी शारीरिक भलाई के लिए समर्पित करती है ताकि वह फिट और लचीली रह सके। 

एक्सरसाइज से फैट बर्न नहीं होता है, क्योंकि इससे शरीर में ब्लड सर्कुलेशन और ऑक्सीजन का लेवल बढ़ता है। इसके अलावा, पसीना त्वचा के छिद्रों में छिद्रों को साफ करता है। 

पसीने के साथ-साथ शरीर से टॉक्सिन्स भी बाहर निकलते हैं। इन सबके साथ एक्सरसाइज करने से त्वचा की चमक बढ़ती है। इसलिए आपको व्यायाम पर अधिक जोर जरूर देना चाहिए।