विवादों के बीच रिलीज शाहरुख की 'पठान', क्या होगा बॉयकॉट या बंपर हिट?


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

फिल्म को लेकर एक तरफ लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है तो दूसरी ओर बॉयकॉट की अपील...

विवादों के बीच शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' आज सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर एक तरफ लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है तो दूसरी ओर बॉयकॉट की अपील की जा रही है। देखना यह है कि ऐस में फिल्म का क्या होता है?

इधर महाराष्ट्र और गुजरात में तो बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने धमकी तक दी थी कि वो फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। अब जानकारी सामने आई है कि पठान फिल्म का विरोध करने वाले बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को ठाणे पुलिस ने नोटिस दिया है। 

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने यह भी चेतावनी दी है कि अगर इसके बाद भी फिल्म 'पठान' रिलीज होती है तो विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की तरफ से इसका विरोध किया जाएगा। इसी को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने नोटिस जारी किया है। 

दूसरी और फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग को देखा जाए तो फिल्म दमदार आंकड़े को पार किया है। फिल्म देश में अब तक रिलीज हुई सारी फिल्मों में सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग टिकटें बेचने का फिल्म ‘बाहुबली 2’ हिंदी का रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है।

रविवार रात तक मिले आंकड़ों के मुताबिक यशराज फिल्म्स की प्रस्तुति फिल्म ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग में छह लाख 63 हजार से ज्यादा टिकटें अब तक बिक चुकी हैं। किसी हिंदी फिल्म की रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में बिकी ये अब तक की सबसे ज्यादा टिकटें हैं।