शिल्पा ने खोला राज, 22 की उम्र में इस एक्टर से बनाए थे रिलेशन 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत 90 के दशक में एक मॉडल के रूप में की थी. उन्होंने बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की और एक के बाद एक कई सफल बॉलीवुड फिल्में कीं..!

शिल्पा शेट्टी की प्रोफेशनल लाइफ के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में है। शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत 90 के दशक में एक मॉडल के रूप में की थी।उन्होंने बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की और एक के बाद एक कई सफल बॉलीवुड फिल्में कीं।

आज शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की पत्नी हैं और साथ ही वह एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं लेकिन इसके अलावा बॉलीवुड में भी उनका अफेयर रहा है।अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की अधूरी प्रेम कहानी जगजाहिर है। भारत की गलियों में इनके प्यार के चर्चे होने लगे थे।

अक्षय और शिल्पा के प्यार में काफी हद तक चले गए थे आपको जानकर हैरानी होगी कि शिल्पा शेट्टी ने महज 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। यह 90 के दशक में था। जहां अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी दोनों ही बॉलीवुड के उभरते हुए सुपरस्टार माने जाते थे, यही वजह है कि जब उनके अफेयर की खबरें सामने आईं तो उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी।

Shilpa Shetty, had spent many nights with this Bollywood actor | NewsTrack  English 1

ऐसा कहा जाता है कि दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया, जब शिल्पा शेट्टी लंदन टीवी शो बिग ब्रदर कर रही थीं, जबकि उन्होंने अक्षय कुमार के साथ अपने रिश्ते के बारे में कई राज खोले। इसी शो में उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि उन्होंने महज 22 साल की उम्र में अक्षय कुमार के साथ अपना कौमार्य खो दिया था।

कहा जाता है कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की पहली मुलाकात फिल्म में अनाड़ी तू खिलाड़ी के सेट से शुरू हुई थी। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। यह जोड़ी 1997 में आई फिल्म 'जानवर' में फिर साथ आई, इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं।

इन दोनों की प्रेम कहानी समय-समय पर अखबारों में छपने लगी। इसी बीच खबर आई कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी ने भी शादी कर ली है। इतना ही नहीं, यह भी अफवाह थी कि अक्षय ने एक खास दोस्त को बताया था कि शिल्पा बिस्तर पर उतनी ही सक्रिय थी जितनी वह पर्दे पर सरल और मासूम दिखती थी।

Shilpa Shetty, had spent many nights with this Bollywood actor | NewsTrack  English 1

हालांकि दोनों के आपसी प्यार के बावजूद ये प्रेम प्रसंग ज्यादा दिन नहीं चला और जल्द ही दोनों अलग हो गए। कहा जाता है कि उन दिनों राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार के काफी करीब आ गई थीं। यही वजह रही अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का ब्रेकअप 2001 में हो गया फिर अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी की, वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ सात फेरे लिए।