शिल्पा शेट्टी के पति राज कुन्द्रा की बढ़ी मुश्किलें, ED ने दर्ज की FIR


स्टोरी हाइलाइट्स

ED सूत्रों ने बताया कि बॉलिवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यापारी राज कुंद्रा के ख़िलाफ़ ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है...!

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने केस दर्ज किया है। ईडी ने अब एक पोर्न रैकेट मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच शुरू की है, जो पिछले साल मुंबई में चर्चा का विषय थी। सूत्रों ने बताया कि ईडी ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज कर लिया है और अब इस मामले में जांच शुरू हों गई है।

बता दें कि राज कुंद्रा को साल 2021 में मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा पर आरोप है कि फरवरी 2019 में कुंद्रा ने आर्म्स प्राइम मीडिया लिमिटेड नाम से एक कंपनी बनाई और हॉटशॉट्स नाम का ऐप विकसित किया। हॉट शॉट्स ऐप को राज कुंद्रा ने यूके स्थित एक फर्म कैनरिल को 25,000 रुपये में बेचा था। इस कंपनी के सीईओ प्रदीप बख्शी हैं जो राज कुंद्रा के बहनोई हैं।

राज कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया-

उस समय जांच में यह भी पाया गया कि केनरिन नाम की कंपनी ने हॉट शॉट्स ऐप के मेंटेनेंस के लिए कुंद्रा की कंपनी विहान से करार किया था और मेंटेनेंस का ट्रांजैक्शन विहान के बैंक अकाउंट में दिखाया गया था। मुंबई पुलिस के मुताबिक यह एक एप्लीकेशन लोगों तक पोर्न कंटेंट पहुंचाने का काम करती है। इस एप्लीकेशन के पीछे राज कुंद्रा का हाथ था और उन्होंने अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए प्लान बी भी तैयार किया। राज कुंद्रा इससे मोटी कमाई करते थे, और लाखों रुपए का फ़र्जी लेन-देन भी हुआ है।