PFI की रैली में ‘पाक जिंदाबाद’ के नारे, BJP विधायक बोले- चुन चुन के मारेंगे 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

ट्वीट कर लिखाा कि जो लोग पुणे में पीएफआई के समर्थन में पाकिस्तान के जिंदाबाद के नारे लगा हरे हैं वे याद रखें चुन चुन के मारेंगे..!

पुणे में (पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) की रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने का मामला सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि एनआईए और ईडी की छापेमारी के विरोध में आयोजित रैली में ये नारे लगाए गए।  

पुणे में विरोध प्रदर्शन में नारे लगाने की बात सामने आई हैं। पुलिस ने मुख्य आरोपी की पहचान कर ली है, जिसका नाम रियाज सैय्यद बताया गया है। साथ ही बिना अनुमति प्रदर्शन करने के आरोप में 60-70 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

वहीं भाजपा विधायक नितीश राणे ने पुणे में पीएफआई की रैली में लगे नारों पर चेतावनी दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखाा कि जो लोग पुणे में पीएफआई के समर्थन में पाकिस्तान के जिंदाबाद के नारे लगा हरे हैं वे याद रखें चुन चुन के मारेंगे। 

गुरुवार को मध्यप्रदेश के इंदौर समेत देश के करीब 13 राज्यों में ईडी और नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी एक साथ रेड की थी। उस दौरान PFI ने 100 से ज्यादा कार्यकतार्ओं को गिरफ्तार किया था। इन छापों के विरोध में कई राज्यों में प्रदर्शन भी हुए थे। केरल और तमिलनाडु में बड़े पैमाने पर तोड़फोड़ की ख़बरें सामने आईं थीं, तमिलनाडु में बीजेपी कार्यालय पर भी हमला किया गया था।