भारत जोड़ो यात्रा में लगे मोदी-मोदी के नारे..! राहुल ने अनोखे अंदाज में दिया जवाब


स्टोरी हाइलाइट्स

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा अगले दो हफ्तों तक राजस्थान में रहेगी. राजस्थान के कुल 7 जिलों को कवर किया जाएगा. इस दौरान 520 किमी का सफर तय होगा.

राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इस समय राजस्थान में प्रवेश कर चुकीं है. कांग्रेस इस यात्रा के जरिए खुद को मजबूत करना चाहती है, लेकिन मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले की एक घटना बताती है कि बीजेपी के खिलाफ मजबूत से खड़े होने के लिए कांग्रेस को कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. राजस्थान में एंट्री से पहले भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मोदी-मोदी के नारे सुनाई दिए. हालांकि, राहुल गांधी ने इसका जवाब अनोखे अंदाज में दिया.

'मोदी-मोदी' के नारे लगते ही राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं ने पहले इन लोगों को यात्रा में शामिल होने के लिए कहा, लेकिन जब वे शामिल नहीं हुए तो राहुल ने उन्हें फ्लाइंग किस दिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि लोग इसे दो तरह से देख रहे हैं. कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे पर ज्यादा ध्यान दिया है तो कुछ लोगों ने राहुल के इस अंदाज की तारीफ की है.

राहुल का अंदाज कई लोगों को आया पसंद-

वीडियो में दिख रहा है कि कैसे लोग घर से मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे और राहुल उन्हें यात्रा में शामिल होने के लिए कह रहे थे. जब वे नहीं आये तो राहुल ने 3 से 4 बार उन्हें  फ्लाइंग किस किया. इस यात्रा के दौरान लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली. राहुल के इस वीडियो को लोग कई बार रीट्वीट भी कर चुके हैं.

राजस्थान में 15 दिनों तक चलेगी यात्रा-

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा अगले दो सप्ताह तक राजस्थान में चलेगी. यहां यात्रा कुल 7 जिलों को कवर करेगी और कुल 520 किमी की दूरी तय करेगी. यात्रा 13 दिसंबर से 16 दिसंबर तक दौसा में जारी रहेगी. यात्रा के 12वें दिन विश्राम रहेगा. 11 दिसंबर से 12 दिसंबर तक सवाई टोंक को छूते हुए माधोपुर जिले में पहुंचेगी. कोटा- बूंदी में 7 दिसंबर से 10 दिसंबर तक 4 दिन की यात्रा होगी. यह राजस्थान के कुल 7 जिलों में 520 किलोमीटर का सफर तय कर अलवर होते हुए हरियाणा में प्रवेश करेगी.