मुख्यमंत्री की कुर्सी पर CM शिंदे का बेटा, महाराष्ट्र में मचा सियासी बवाल 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को ताना मारा कि अब तो शिंदे के पुत्र भी सीएम की कुर्सी पर बैठ रहे हैं..!

महाराष्ट्र में अब सीएम एकनाथ शिंदे के सांसद पुत्र श्रीकांत शिंदे के सीएम की कुर्सी पर विराजित होने की तस्वीर वायरल होते ही सियासी विवाद शुरू हो गया है। शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को ताना मारा कि अब तो शिंदे के पुत्र भी सीएम की कुर्सी पर बैठ रहे हैं, हमारी उनसे पूरी सहानुभूति है।

'दरअसल, श्रीकांत शिंदे के सीएम कुर्सी पर बैठने की तस्वीर राकांपा प्रवक्ता रविकांत वारपे ने वायरल की थी। इसमें सांसद शिंदे अपने पिता की कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। उनकी पृष्ठभूमि में शिवसेना संस्थापक बाला साहब ठाकरे की तस्वीर लगी है और उसके नीचे एक बोर्ड लगा है, जिस पर लिखा है मुख्यमंत्री महाराष्ट्र सरकार।

इसे लेकर वारपे ने श्रीकांत को महाराष्ट्र का सुपर सीएम बताते हुए पूछा है कि यह कैसा राजधर्म है? प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, जब आदित्य ठाकरे मामले देख रहे थे, तो उन्हें समस्या हो रही थी, जबकि वे महाराष्ट्र के मंत्री थे। लेकिन अब एकनाथ शिंदे के पुत्र न तो विधायक हैं और न ही मंत्री.. फडणवीस के साथ मेरी सहानुभूति है, जिन्होंने सत्ता की भूख की खातिर अपने और अपने से जूनियर के लिए कुर्सी को मजाक बनाकर रख दिया।