लंदन FA कप फाइनल 2023 के दौरान स्पॉट हुए अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, अपनी पसंदीदा टीम का बढ़ाया हौसला


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर स्टेडियम से एक वीडियो साझा किया..!

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने हाल ही में लंदन में एफए कप फाइनल 2023 में शिरकत की। मैनचेस्टर यूनाइटेड और मैनचेस्टर सिटी के बीच मैच में भाग लेने के बाद, अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली उन अन्य दर्शकों में शामिल थे, जिन्होंने एफए कप फिनाले 2023 के लिए शानदार मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब में देखा। इन दोनों के साथ शुभमन गिल भी थे। 

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर स्टेडियम से एक वीडियो साझा किया, जहां यह जोड़ी अपनी पसंदीदा टीम के लिए चीयर और शाउट करते हुए मैच का आनंद लेती नजर आ रही है।

वेम्बली स्टेडियम में अनुष्का-विराट

मैनचेस्टर सिटी और मैनचेस्टर यूनाइटेड ने शनिवार, 3 जून को प्रसिद्ध वेम्बली स्टेडियम में एफए कप फाइनल में हॉर्न बजाए। हाउसफुल स्टेडियम में मौजूद अन्य दर्शकों और प्रशंसकों में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी थे। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और उन सभी प्यारे पलों की झलक दी, जो दोनों ने मैच के दौरान अपनी पसंदीदा टीम को चीयर करते हुए बिताए थे।

अनुष्का और विराट के अलावा। ग्रिपिंग मैच का आनंद लेते हुए शुभमन गिल को भी उनके बगल में बैठे देखा गया। मार्च में काराबाओ कप जीतने के बाद, मैनचेस्टर यूनाइटेड का लक्ष्य साल की दूसरी चैम्पियनशिप होगा। वीडियो में जोड़े को कार में स्टेडियम की ओर जाते हुए दिखाया गया है। वीडियो और पोस्ट में कई सेल्फी और पिक्चर-परफेक्ट हैं। 

वीडियो "और बिल्कुल आसमान की तरह... नीले रंग ने मैदान पर राज किया" टेक्स्ट के साथ समाप्त होता है।

कपल ने वीडियो को कैप्शन दिया और लिखा, "शहर के सातवें एफए कप को सील करने के लिए @मैनसिटी और @पेप्टीम को बधाई! सभी खिलाड़ियों द्वारा खेल और धैर्य का ऐसा सहज प्रदर्शन..."