क्रिकेटर पृथ्वी शॉ का टूटा दिल, गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया से ब्रेकअप!


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

निधि के स्टोरी शेयर करने के बाद से ही कपल के ब्रेकअप की खबरों ने ज़ोर पकड़ लिया है..!

टीम इंडिया के ओपनर पृथ्वी शॉ की कथित गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। निधि के स्टोरी शेयर करने के बाद से ही कपल के ब्रेकअप की खबरों ने ज़ोर पकड़ लिया है।

तस्वीरों को लेकर अब ये कयास लगाए जाने लगे हैं, कि अब दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई है। पृथ्वी शॉ की कथित गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया ने शनिवार को एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसमें केवल उनकी तस्वीरें थी लेकिन स्टोरी के बैकग्राउंड में लगे सॉन्ग ने सभी का ध्यान खींचा। जी हां उन्होंने एक पंजाबी गाने का इस्तेमाल किया जो कि ब्रेकअप सॉन्ग है। 

इससे पहले मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि पृथ्वी शॉ और निधि तपाड़िया एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं क्योंकि ये दोनों नवरात्रि पर एक साथ डांडिया खेलते नजर आए थे और उसके बाद दोनों ने न्यू ईयर ईव भी साथ में सेलिब्रेट किया था। 

महाराष्ट्र के नासिक की रहने वाली निधि तापड़िया इंटरनेट और इंस्टाग्राम सेंसेशन हैं। पृथ्वी शॉ की दोस्त निधि तपाड़िया भी भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले लोकप्रिय टीवी शो सीआईडी में दिखाई दी थीं।

निधि तपाड़िया कई एड फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हे। कुछ लोकप्रिय ब्रांड में भी निधि ने काम किया है।!मॉडल निधि तापड़िया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी 1.08 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अपनी सुंदरता और स्क्रीन के लिए बड़े पैमाने पर टैलेंट के दम पर अपने प्रशंसकों के बीच काफी पॉपुलर हैं।