दुबई में पंत के कारनामे से दंग रह गए माही, वीडियो वायरल


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

एमएस धोनी और ऋषभ पंत को हाथ में टेनिस रेकेट लिए एक-दूसरे के खिलाफ मैदान संभालते हुए देखा गया..!!

दुबई में भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज टेनिस कोर्ट में नजर आए. यहां एमएस धोनी और ऋषभ पंत को हाथ में टेनिस रेकेट लिए एक-दूसरे के खिलाफ मैदान संभालते हुए देखा गया. इस नजारे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऋषभ पंत के एक जोरदार शॉट पर एमएस धोनी आश्चर्यचकित होते हुए भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान फैंस भी यह शॉट देखकर शोर मचाते दिखाई दे रहे हैं. 

दोनों ही दिग्गज अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी के साथ ऑक्शन के लिए दुबई आए हुए थे. ऋषभ पंत तो इस दौरान ऑक्शन हॉल में भी दिखाई दिए. वह दिल्ली कैपिटल्स की टेबल पर बैठकर खिलाड़यों के लिए बोली लगा रहे थे. हालांकि एमएस धोनी ऑक्शन हॉल में नजर नहीं आए. पंत भले ही क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे हैं लेकिन वह दिल्ली कैपिटल्स की ऑक्शन स्ट्रेटजी का अहम हिस्सा थे. वह फ्रेंचाइजी की हर मीटिंग और प्लानिंग में मौजूद रहे थे. ऐसे में फ्रेंचाइजी ने उन्हें ऑक्शन के दौरान भी उपस्थित रहने के लिए कहा था. 

दिल्ली ने इस ऑक्शन में भारतीय अनकैप्ड क्रिकेटर कुमार कुशाग्र (7.20 करोड़) पर सबसे बड़ा दांव लगाया. इस फ्रेंचाइजी ने जाय रिचर्डसन (5 करोड़) और हैरी ब्रूक (4 करोड़) को भी अपने पाले में करने में कामयाबी हासिल की. चेन्नई सुपर किंग्स के हर फैसले में तो एमएस धोनी की भूमिका होती ही है.