GT के यश दयाल ने 'लव जिहाद' पर की विवादित पोस्ट, फिर मांगी माफी


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

पोस्ट डिलीट होते ही दयाल ने माफी मांगी है..!

गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज यश दयाल ने इंस्टाग्राम पर विवादित 'लव जिहाद' पोस्ट शेयर करने के बाद माफी मांगी है। दयाल की पोस्ट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। हालांकि, उन तस्वीरों की प्रामाणिकता की अभी पुष्टि नहीं हुई है क्योंकि उन्हें हटा दिया गया है। पोस्ट डिलीट होते ही दयाल ने माफी मांगी है।

दयाल की पोस्ट को लव जिहाद से जोड़कर देखा जा रहा है। यश दयाल को इस पोस्ट पर नाराज़गी का सामना भी करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर बढ़ते गुस्से को देखते हुए यश दयाल ने माफी भी माँगी है।  

यश दयाल ने लिखा-'दोस्तों इस पोस्ट के लिए क्षमा चाहता हूँ, यह बस गलती से हो गई थी। कृपया नफरत ना फैलाएं।  मेरे मन में हर समुदाय और समाज के लिए सम्मान है।'

बता दें कि आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एक ओवर में पांच छक्के खाने के बाद दयाल सुर्खियों में आए थे। केकेआर के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने 20वें ओवर की आखिरी पांच गेंदों पर लगातार पांच छक्के लगाकर जीत दिला थी।

इस मुकाबले के बाद हार्दिक पांड्या ने खुलासा किया कि उन पांच छक्कों के बाद दयाल उससे उबरने के लिए संघर्ष कर रहे थे और बीमार पड़ गए थे, उनका वजन भी काफी कम हो गया है।