चोटिल मोहम्मद शमी ने हॉस्पिटल की तस्वीरें शेयर कर दिया बड़ा मैसेज 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

शमी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर करते जुए लिखा कि- चोट, सामान्य तौर पर, आपको हर पल की सराहना करना सिखाती है..!

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी नहीं खेल सकेंगे। कंधे की चोट की वजह से वे टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। शमी ने चोट के उपचार के समय की तस्वीरों को शेयर कर एक बड़ा सन्देश भी दिया है। 

शमी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर करते जुए लिखा कि- चोट, सामान्य तौर पर, आपको हर पल की सराहना करना सिखाती है। मुझे अपने पूरे करियर में चोटों का हिस्सा मिला है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे कितनी बार चोट लगी है, मैंने उस चोट से सीखा है और और भी मजबूत होकर वापस आया हूं-

दूसरी ओर शमी के बाहर होने के बाद उमरान मलिक को टीम में शामिल किया गया है। उमरान ने हाल ही में न्यूज़ीलैंड दौरे पर वनडे क्रिकेट में पदार्पण किया था। बांग्लादेश में वनडे के बाद टीम इंडिया को से दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है। शमी को टेस्ट टीम में भी शामिल किया गया था। अब चोटिल होने के बाद टेस्ट सीरीज़ में खेलने पर भी संशय है।

बांग्लादेश में टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलना है, जिसकी शुरुआत 4 दिसंबर से होने वाली है। सीरीज़ के लिए टीम इंडिया बांग्लादेश पहुंचकर प्रैक्टिस शुरू कर दी है। इस सीरीज़ में रोहित शर्मा एंड कंपनी बड़ी जीत दर्ज करने से उतरेगी। वहीं बांग्लादेश भारत को चौंकाकर यह सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। 

बांग्लादेश में वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल (उप कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दूल ठाकुर, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर और कुलदीप सेन।