IPL: विष्णु विनोद में सूर्यकुमार की तलाश, मुंबई इंडियंस का बड़ा दांव


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

मुंबई इंडियंस के प्रेक्टिस सेशन से एक वीडियो सामने आई है जिसमें एमआई का एक बल्लेबाज 360 खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव की तरह मैदान के चारों ओर शॉट लगा रहा है..!

आईपीएल 2023 का आगाज 31 मार्च से होने वाला है जिसकी तैयारी भारत में जमकर हो रही है। फैंस इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टूर्नामेंट का पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जगा वहीं अब आईपीएल के शुरू होने से पहले सभी फ्रेंचाइजियों ने जमकर अभ्यास करना शुरू कर दिया है।

इसी बीच अब मुंबई इंडियंस के प्रेक्टिस सेशन से एक वीडियो सामने आई है जिसमें एमआई का एक बल्लेबाज 360 खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव की तरह मैदान के चारों ओर शॉट लगा रहा है। दरअसल, मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडियो पर अपने आधिकारिक अकाउंट से नेट अभ्यास के दौरान की एक वीडियो शेयर की है।

इस वीडियो में मुंबई इंडियंस के मध्य क्रम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की तरह ही केरल से आने वाले विष्णु विनोद लंबे-लंबे शॉट लगाते हुए नजर आए। विष्णु 360 अंदाज में मैदान के चारों ओर शॉट लगा रहे थे। उनके बल्ले से गेंद शानदार तरीके से कनेक्ट हो रही थी। उनके इन ताबड़तोड़ शॉट्स ने सूर्या की याद दिला दी। क्योंकि सूर्याकुमार यादव अपने 360 शॉट्स लिए बखूबी जाने जाते हैं।

29 वर्षीय विष्णु विनोद को आईपीएल में खेलने का इतना मौका नहीं मिला। उन्होंने इंडियन प्रेमियर लीग में कुल 3 मुकाबले खेले हैं जिसमें विष्णु ने सिर्फ 19 रन ही बनाए हैं। बता दें कि वह एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। विष्णु आईपीएल में आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। वहीं अब मुंबई इंडियंस उनकी तीसरी फ्रेंचाइजी है। इसके अलावा बात करें सूर्याकुमार यादव की तो वह मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेल रहे हैं। बहरहाल, वह आगामी आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं।