अजब प्रेम की गजब कहानी, जानिए कैसे स्ट्रीट बाय पर दिल हार गई खूबसूरत टेनिस स्टार


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

टेनिस स्टार को स्ट्रीट पर टहलते हुए एक युवक मिलता है, टूर्नामेंट के लिए बेस्ट ऑफ लक कहता है और वह इतने में ही उस हैंडसम हंक पर मोहित हो जाती है..!

इस वक्त खूबसूरत टेनिस स्टार की लव स्टोरी खेल के गलियारे में छाई है। यह बेहद फिल्मी सी लगती है। टेनिस स्टार को स्ट्रीट पर टहलते हुए एक युवक मिलता है। टूर्नामेंट के लिए बेस्ट ऑफ लक कहता है और वह इतने में ही उस हैंडसम हंक पर मोहित हो जाती है। जब दोबारा मुलाकात होती है तो सपनों का राजकुमार सेल्फी मांगता है और यहां से शुरू होती है एक अनोखी प्यार कहानी, जिसका सफर अब शादी तक पहुंच गया है।

यह प्रेम कहानी गार्बिन मुगुरुजा की है। 2017 में विंबलडन का ताज और 2016 में फ्रेंच ओपन जीतने वाली मुगुरुजा उस हैंडसम लड़के यानी आर्थर बोर्गेस से शादी करने जा रही हैं। स्पैनिश स्टार ने अंजान लड़के से पहली मुलाकात के बारे में बताया- मेरा होटल सेंट्रल पार्क के करीब था और मैं ऊब चुकी थी, इसलिए मैंने सोचा कि मुझे टहलने जाना चाहिए। जैसे ही मैं बाहर आई तो अचानक एक लड़का मुझे यह कहते हुए टोकता है- यूएस ओपन के लिए शुभकामनाएं। मैं उसका जवाब नहीं दे सकी। सिर्फ उसे निहारती रही और सोचती रही कि वाह, वह कितना हैंडसम है। बाद में आर्थर ने मुगुरुजा को सेल्फी के लिए रोका। फिर उन्हें पता चला कि यह हैंडसम स्ट्रीट बॉय लड़का मॉडलिंग करता है। 

मगुरूजा कहती हैं जब उसने प्रपोज किया तो मुझे नहीं सूझा कि कैसे रिएक्ट करूं। मैंने आंसुओं के बीच हां कहा, यह बहुत ही रोमांटिक था। टेनिस स्टार ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने लिखा- तुमने मुझे सिर्फ हेला कहकर पा लिया। मुगुरुजा वेनेजुएला में पैदा होने के बावजूद स्पेन के झंडे के नीचे खेलती हैं। उनका कहना है कि वह अपने होने वाले पति के साथ जुड़ाव महसूस करती हैं, क्योंकि उनका जन्म स्पेन में हुआ था, लेकिन वह फिनलैंड में बड़े हुए। वह कहती हैं- मैं आधा - वेनेजुएला और आधा-स्पेनिश हूं, इसलिए हम एक-दूसरे को समझते हैं। इस तरह टेनिस स्टार को एक स्ट्रीट बॉय से प्यार हुआ और जल्द ही वे शादी करने वाले हैं।