हाथों की मेंहदी भी नहीं छूटी कि किया सुसाइड अटेंप्ट, हनीमून के पहले दमोह के नवदंपत्ति ने पी लिया जहर 


स्टोरी हाइलाइट्स

शादी होते ही आत्महत्या के प्रयास का मामला

दमोह। शादी की रस्में अभी चल ही रहीं थीं और दूल्हा-दुल्हन के हाथों की मेहंदी भी नहीं उतरी थी कि दोनों ने जहर पी लिया। दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उनकी गंभीर हालत है। शादी के पांच दिन बाद ही नवदंपती के आत्महत्या के ऐसे प्रयास से सभी लोग हैरान है।

जिले में पिछले डेढ़ से दो माह में तकरीबन आधा दर्जन ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें नए जोड़ों ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए आत्मघाती कदम उठाए हैं। शुक्रवार को पथरिया थानांतर्गत बोतराई गांव से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया। यहां सेन परिवार में पांच दिन पहले 26 जून को बेटे अजय सेन की धूमधाम से शादी हुई थी. 01 जुलाई को नवदंपत्ति ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की।

उन्होंने जहरीला द्रव्य पी लिया। जब परिजनों को इसकी भनक लगी, तो उन्होंने काफी मशक्कत कर कमरे का दरवाजा खोला. लड़का-लड़की दोनों को स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। परिजन पहले दोनों को पथरिया थाना लेकर पहुंचे और इसके बाद गंभीर स्थिति के चलते जिला अस्पताल पहुंचे जहां दोनों का इलाज जारी है।

युवक अजय के पिता श्रीराम ने घटना के संबंध में बताया कि पांच दिन पहले ही मेरे बेटे का विवाह हुआ था. अचानक किसी बात को लेकर दोनों ने अपनों को कमरे में बंद किया और कीटनाशक पी ली। दोनों ने किस बात पर घटना को अंजाम दिया, इसकी जानकारी किसी को नहीं है। विवाह के बाद अभी घर पर कार्यक्रम ही चल रहे थे कि यह घटना हो गई। 

वहीं लड़की के बरा गांव निवासी पिता का कहना है कि उन्हें अचानक फोन आया और वे सीधे जिला अस्पताल पहुंचे हैं. घटना किस कारण से हुई इस विषय में किसी के द्वारा कुछ नहीं बताया जा रहा है। इस तरह की घटनाएं लगातार सामने आ रहीं जिससे समाज, लोग और पुलिस हैरान हे.

SEEMAA DIWAN

SEEMAA DIWAN

diwanseema54@gmail.com