Birthday: थलपति विजय, जिनकी ठुकराई फिल्मों ने भी मचाया धमाल 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

थलपति विजय ने कई कारणों से अपने करियर में कई फिल्मों को ठुकरा दिया है. रन से लेकर सिंघम तक इन फिल्मों को सुपरस्टार्स ने रिजेक्ट कर दिया था..!

थलपति विजय आज यानी 22 जून को अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। 47 वर्षीय हैंडसम विजय साउथ इंडस्ट्री के टॉप पेड एक्टर्स में से एक हैं। अभिनेता ने कई फिल्मों में अपने अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है। अब तक, अभिनेता ने 70-80 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। थलपति विजय ने भी कई कारणों से अपने करियर में कई फिल्मों को ठुकरा दिया है। रन से लेकर सिंघम तक इन फिल्मों को सुपरस्टार्स ने रिजेक्ट कर दिया था।

रन

रन 2002 की एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है, जिसमें आर माधवन और मीरा जैस्मीन ने अभिनय किया है। उन्हें पहले फिल्म निर्माता लिंगुसामी द्वारा जीत की पेशकश की गई थी, लेकिन किसी स्पष्ट कारण से यह नहीं हो पाया।

Run (2002) — The Movie Database (TMDB)

काखा काखा

काखा काखा का निर्देशन गौतम वासुदेव मेनन ने किया था, जिसमें सूर्या और ज्योतिका मुख्य भूमिका में थे। गौतम ने कथित तौर पर थलप से विजय से संपर्क किया लेकिन उन्होंने फिल्म के प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

Kaakha Kaakha - Upperstall.com

मुधलवन

मुधलवन अर्जुन और मनीषा कोइराला अभिनीत एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है। क्या आप जानते हैं कि निर्देशक शंकर ने फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए रजनीकांत से संपर्क किया था? बाद में निर्देशक ने विजय से संपर्क किया लेकिन अभिनेता ने फिल्म करने से इनकार कर दिया।

Mudhalvan - Trailer (Tamil) | Arjun | Shankar | A R Rahman | HB Creations -  YouTube

संदाकोजी

संदाकोजी की दिशा  लिंगुसामी ने किया। निर्देशक ने कथित तौर पर विजय को पूरी स्क्रिप्ट सुनाई लेकिन अभिनेता ने फिल्म में अभिनय करने से इनकार कर दिया।

Watch Sandakozhi | Prime Video

सिंघम

सिंघम एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है जिसमें सूर्या और अनुष्का शेट्टी ने अभिनय किया है। हरि द्वारा निर्देशित मुख्य भूमिका के लिए विजय से कथित तौर पर संपर्क किया गया था लेकिन अभिनेता ने फिल्म करने से इनकार कर दिया।

Ajay Devgn wants to play a supervillian, hints at Singham 3. Watch video |  Entertainment News,The Indian Express