बच्चे को जन्म देते वक्त निकली मां की आंखें; नजारा देखकर डॉक्टर दंग रह गए


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

हर महिला के जीवन में बच्चे का जन्म एक अविस्मरणीय क्षण होता है, महिला को बच्चे को जन्म देते समय काफी दर्द होता है, प्रसव पीड़ा कष्टदायी होती है, महिला के अन्य अंगों को भी प्रभावित कर सकता है।

 अब इस मामले को देखिए, बच्चे को जन्म देते वक्त सचमुच महिला की आंखें निकल आईं. यह भयानक दृश्य देखकर डिलीवरी डॉक्टर हैरान रह गए।

23 वर्षीय  का नाम बेथानी कॉलिन्स है। बच्चे को जन्म देते समय उसे इतना दर्द हुआ कि उसकी आंखें निकल आईं। उन्होंने एक टिक-टैक-टो वीडियो के जरिए अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। यह एक बोरी की तरह दिखता है जो एक ड्रॉस्ट्रिंग से घिरा होता है। प्रसव पीड़ा के दौरान डॉक्टर ने उसे जोर से पुश देने के लिए कहा। उसी समय धक्का देते हुए उसकी आंखों पर दबाव आ गया और वह बाहर आ गई।

जब उसने अपना चेहरा आईने में देखा, तो वह डर गई। लेकिन जब उसने अपने बच्चे को देखा तो वह सब कुछ भूल गई। कुछ ही दिनों में उसकी दोनों आंखें ठीक हो गईं। लगभग 6 सप्ताह के बाद, उसकी आँखें जस के तस हो गईं। सौभाग्य से, इससे उसे दीर्घकालिक समस्याएं नहीं हुईं। कई लोगों ने बेथानी के अनुभव पर आश्चर्य व्यक्त किया है।