इस एक्ट्रेस का फिगर है दुनिया का सबसे कूल फिगर


Image Credit : instagram

स्टोरी हाइलाइट्स

आज हम जिस मॉडल को लेकर आए हैं उसका नाम LINDSEY PELAS है, जो इन दिनों सभी को अपना दीवाना बना रही है. लिंडसे पैलेस ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर सभी का दिल जीत लिया है. आप देख सकते हैं लिंडसे पेलस की तस्वीरें जो इस समय तेजी से वायरल हो रही हैं और लोगों को मदहोश कर रही हैं. लिंडसे पैलेस ने हाल ही में अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर सभी को चौंका दिया था..!

आप देख सकते हैं इस मॉडल का लुक निराला है और इन तस्वीरों में लिंडसे पेलस का लुक बेहद हॉट और सेक्सी है जो आप देख सकते हैं। लिंडसे पैलेस ने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'पुराने स्कूल हॉलीवुड ग्लैम के प्यार में आपकी पसंदीदा उम्र क्या है?? 

इसमें उनका लुक उन्हें दीवाना बना देगा। लिंडसे पैलेस ने एक और फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मैं एक छोटे से शहर से आती हूं..तुम्हें क्या हुआ?? 

combat barbie world' इसमें वह सेक्सी लग रही हैं। हालांकि मॉडल ने हर तस्वीर में फैंस का दिल जीत लिया है। लिंडसे पैलेस ने एक और फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'दिनों को जाने मत देना.. 

इंस्टाग्राम पर उनके 8.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह अपने अंदाज से सभी को घायल करने में लगी हुई है। इस समय आप देखेंगे लिंडसे पैलेस की कातिलाना तस्वीरें जो आपका दिल जीत लेंगी।

लिंडसे पेलस की सबसे सेक्सी सेल्फी..!

पूर्व प्लेबॉय मॉडल और सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाली लिंडसे पेलस सेक्सी सेल्फी की उस्ताद हैं- 2014 के मई में प्लेबॉय साइबर गर्ल ऑफ द मंथ के रूप में प्लेबॉय मॉडल की शुरुआती सफलता को पूर्ण बहुआयामी करियर में बदल दिया।

वह अपना पॉडकास्ट आइज़ अप हियर भी बनाती और होस्ट करती हैं। वहां, वह बर्ट क्रेशर, केट क्विगले, कैरी मिन्टर और सीजे स्पार्क्स जैसे सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ खुलकर बातचीत करती हैं।

लिंडसे पेलस का सबसे हॉट ट्विटर टेक और तस्वीरें

पेलस ने इंस्टाग्राम के पाखंड को बताया

लिंडसे पेलस का खुद एक OnlyFans अकाउंट है। आनुवंशिक रूप से उपहार में दी गई मॉडल पर्दे के पीछे की सामग्री पोस्ट करती है, आगे अपने फिगर को दिखाती है, और प्रशंसकों के साथ संवाद करती है। लेकिन उन्होंने हाल ही में OnlyFans से संबंधित एक क्रिटिक ट्वीट किया।

पेलस केवल व्यक्तिगत मामलों पर ही टिप्पणी नहीं करती हैं, बल्कि महिलाओं के प्रजनन अधिकारों जैसे राजनीतिक विषयों पर भी टिप्पणी करती हैं।