मंदसौर में TI को चाकुओं से गोदा, अस्पताल में भर्ती पर हालत गंभीर


स्टोरी हाइलाइट्स

गंभीर हालत में इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। TI सोनी देर रात दलौता में हुई लूट के आरोपियों की धरपकड़ के लिए गरौठ पहुंचे थे। 

मध्यप्रदेश में पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी पर हमला किया गया है. प्रदेश के मंदसौर कोतवाली के TI अमित सोनी पर बदमाशों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। उन्हें गंभीर हालत में इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। TI सोनी देर रात दलौता में हुई लूट के आरोपियों की धरपकड़ के लिए गरौठ पहुंचे थे। 

इसी दौरान तीन आरोपियों ने टीआई अमित सोनी हमला कर दिया। वे खूनाखून हो गए. गंभीर हालत में सोनी देर रात मंदसौर लाए गए, जहां से उन्हें इंदौर रेफर कर दिया गया। बताया जा​ रहा है कि टीआई पर प्री प्लान्ड तरीके से हमला किया गया है. कोतवाली टीआई पर हमले के बाद पुलिस कर्मियों में रोष है. मंदसौर पुलिस आरोपियों पर सख्त कार्रवाई में जुट गई है. इधर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी घटना की पुष्टि की है. जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार मंदसौर कोतवाली टीआई अमित सोनी के घायल होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस और प्रशासन उचित कार्रवाई कर रहा है.

SEEMAA DIWAN

SEEMAA DIWAN

diwanseema54@gmail.com