उमर रियाज ने रश्मि देसाई के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा-


स्टोरी हाइलाइट्स

बिग बॉस के घर में उमर रियाज और रश्मि देसाई के रिश्ते की काफी चर्चा हुई थी।

 

उमर रियाज़, उमर रियाज़ प्रेमिका, रश्मि देसाई, रिश्ते पर उमर रियाज़ प्रतिक्रिया, उमर रियाज़ प्रेम जीवन, उमर रियाज़, रश्मि देसाई, बिग बॉस 15, उमर रियाज़ प्रेमिका

बिग बॉस के घर में उमर और रश्मि को काफी करीब देखा गया था।

बिग बॉस भी विवादित नजर आ रहा है. लेकिन इस शो के जरिए अब तक कई सदस्य अच्छे दोस्त बन चुके हैं। इतना ही नहीं टीवी इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कपल भी हैं जिनका प्यार बिग बॉस के घर से शुरू हुआ था। बिग बॉस 15 में रश्मि देसाई और उमर रियाज पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के रिलेशन की काफी चर्चा हुई थी। लेकिन अब उमर रियाज इस पर चुप्पी साधे हुए हैं.

किसी को भी बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने दें। लेकिन उमर रियाज ने दर्शकों के दिमाग पर राज किया। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उमर को फैंस का खूब प्यार मिलता दिख रहा है. लेकिन वहीं सोशल मीडिया पर उनके सीक्रेट रिलेशनशिप और रश्मि देसाई के साथ उनके रिलेशनशिप की चर्चा हो रही है. ऐसी भी अफवाहें हैं कि उमर रियाज 'स्कूल लव 4' की विनर मनप्रीत कौर को डेट कर रहे हैं। इन सब पर अब उमर ने प्रतिक्रिया दी है.
 

उमर रियाज ने बिग बॉस के घर से निकलने के बाद इन सभी चर्चाओं पर विराम लगा दिया है। मनप्रीत के साथ गुप्त संबंध रखने की चर्चाओं के बारे में उमर ने कहा, ''मनप्रीत मेरी  एक अच्छी दोस्त है. अगर आपके दोस्त हैं, तो आप उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। उनकी तस्वीरों की तरह। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उस व्यक्ति के साथ उस तरह का रिश्ता रखना होगा। मनप्रीत से आगे हमारा कोई रिश्ता नहीं है।'
 

इसके अलावा बिग बॉस के घर में उमर और रश्मि के बीच नजदीकियां देखकर उम्मीद की जा रही थी कि दोनों घर से निकलने के बाद अपने रिश्ते को नाम देंगे। लेकिन इन सभी चर्चाओं पर उमर रियाज ने भी कमेंट किया है और कहा है कि रश्मि सिर्फ उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं। उन्होंने कहा, 'मैं अभी किसी भी तरह के रिश्ते में नहीं फंसना चाहता। मेरा पूरा ध्यान काम पर है। मेरे दिमाग में अभी बहुत सारे विचार हैं। लेकिन मेरे पास अभी किसी रिश्ते के लिए वक्त नहीं है.'' वहीं, रश्मि की तरफ से अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है.