गिरते-गिरते बचीं उर्फी जावेद, यूजर्स ने उड़ाया मजाक, लिखा- 'नोटंकी'


Image Credit : twiter

स्टोरी हाइलाइट्स

उर्फ ​​जावेद सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उर्फी जावेद मेकअप ब्रश लेकर अचानक पोज देने की कोशिश कर रही थी. तभी वह खुद को गिरने से बचाती है. तभी उर्फी जावेद ने लिखा, ''गिरते गिरते बचने बालो कों क्या कहेंगे ? कोई आइडिया ?

उर्फ ​​जावेद इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कभी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया, कभी उन पर प्यार बरसाया तो कभी उन्हें जावेद अख्तर की पोती तक बताया. हालांकि उर्फी का नाम अब लोगों की जुबान पर बरकरार हों गया है. इसी बीच उनका नया वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में उर्फी काफ़ी अलग अंदाज में नज़र आ रही है.

इस वीडियो में उर्फी जावेद ने ऑफ शोल्डर वन पीस ड्रेस पहनी हुई हैं और बालों के साथ पोज देने की कोशिश कर रही हैं. एक हाथ में टचअप पाउडर और दूसरे हाथ में मेकअप ब्रश लेकर उर्फी अचानक पोज देने की कोशिश कर रही थी. तभी वह खुद को गिरने से बचाती है और फिर हस्ती है तो कैमरामैन भी हसने लगता है.

देखिए यह वीडियो.. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी का ये वीडियो काफी फनी है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा, ''गिरते गिरते बचने बालो कों क्या कहेंगे ? कोई आइडिया ? 'लेकिन अब इस वीडियो पर फैन्स का कमेंट लोगों का ध्यान खींच रहा है। यहां लोग उन्हें 'नोटंकी' कह रहे हैं तो कुछ उन्हें 'पीके' कह रहे है.

इससे पहले उर्फी को हाल ही में एक और अजीबोगरीब ड्रेस में देखा गया था. उर्फी ने एक पारदर्शी शॉर्ट ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस में वह मुंबई की सड़कों पर नजर आईं. इसके बाद उर्फी ने एक नई ड्रेस के साथ नया वीडियो भी शेयर किया.