उदयपुर में फूटा आक्रोश, पेशी पर जमकर पिटे हत्यारे  


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

पुलिस बमुश्किल दोनों को लोगों के गुस्से से बचा पाई. कोर्ट में पेश करते समय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है..!

उदयपुर में कन्हैया लाल के हत्यारों को पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में फिर से पेश किया। कोर्ट में पेशी पर आये दोनों हत्यारों को देखकर जनता का आक्रोश फूट पड़ा। लोगों ने दोनों हत्यारों पर जमकर लात घूंसे बरसाए। पुलिस बमुश्किल दोनों को लोगों के गुस्से से बचा पाई। कोर्ट में पेश करते समय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पोस्ट पर बेरहमी से कन्हैया नाम की व्यक्ति की हत्या के बाद से इन दोनों आरोपियों को लेकर पूरे देश में आक्रोश है।  दोनों को  फांसी दिए जाने की मांग एक सुर में की जा रही है। 

दोनों हत्यारों को राजस्थान पुलिस ने वारदात के दिन ही गिरफ्तार कर लिया था। दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। हत्यारों के आतंकी संगठनों से कनेक्शन भी सामने आ रहे हैं। पूरे मामले की जांच एनआईए कर रही है। 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि हम अपील करेंगे कि इस केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं NIA समय रहते जांच करे और एक महीने के भीतर दोषियों को सजा मिले और इसके लिए राज्य पुलिस हर मुमकिन मदद करने को तैयार है। 

गौरतलब है कि राजस्थान के उदयपुर में 28 जून को टेलर कन्हैया लाल की दो मुस्लिम युवकों ने बेरहमी से हत्या कर दी थी। हत्यारों ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। साथ ही एक अन्य वीडियो में दोनों ने ह्त्या को महिमामंडित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी धमकी दी थी। घटना को लेकर पूरे देश में तीखी प्रतिक्रिया हुई थी।